देश

अमृतसर और आनंद विहार के लिए यहाँ से चलाई जाएगी स्पेशल ट्रैन

छठ पूजा की समाप्ति के साथ ही लोगों के परदेस लौटने का सिलसिला चालू है और इसको लेकर स्टेशनों पर लोगों की काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है

छठ पूजा की समाप्ति के साथ ही लोगों के परदेस लौटने का सिलसिला चालू है और इसको लेकर स्टेशनों पर लोगों की काफी भीड़ भी देखने को मिल रही है कन्फर्म टिकट उपलब्ध होने के बावजूद भी लोग जेनरल बोगी में यात्रा करने को मजबूर है जैसा की आपको पता है कि सभी को अपने घर लौटने की जल्दी है।

रेलवे यात्रियों की भीड़ से निपटने के लिए दरभंगा-समस्तीपुर-मुजफ्फरपुर के रास्ते दरभंगा से अमृतसर और जयनगर से आनंद विहार के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का निर्णय लिया गया हैं। जानकारी के मुताबिक 05211 दरभंगा-अमृतसर स्पेशल एक्सप्रेस ट्रैन 6 नवंबर के दिन शाम को 5.20 पे खुलेगी। जो 8 नवंबर को दुपहर 01.45 में अमृतसर पहुंचेगी। इसी के साथ वापसी के लिए यह ट्रैन अमृतसर से शाम 7.15 मिनट पर खुलेगी और 10 नवंबर को दरभंगा पहुंचेगी।

आपको बता दें कि यह स्पेशल ट्रैन लहेरियासराय से समस्तीपुर से कर्पूरीग्राम से ढ़ोली से मुजफ्फरपुर, मोतीपुर, महेसी, चकिया, पिपरा, बापूधाम मोतिहारी, सुगौली से बेतिया, कप्तानगंज, गोरखपुर, बस्ती, गोंडा, बुढ़वल, सीतापुर से सीतापुर सिटी, मैंगलगंज, शाहजहांपुर, बरेली से मुरादाबाद, नजीबाबाद, लक्सर, सहारनपुर, यमुनानगर जगाधरी से अंबाला कैंट, राजपुरा, सरहिंद, ढंहारी कलां, लुधियाना से फिल्लौर, फगवाड़ा, जालंधर सिटी और व्यास इन स्टेशनों पर रूकेगी।

इसी के साथ जयनगर-आनंदविहार स्पेशल ट्रैन -05503 एक्सप्रेस 6 नवंबर को जयनगर से शाम 7 बजे चलेगी और अगले दिन शाम 5.30 पर आनंद विहार पहुंचेगी।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: FREE LPG लेने वालों के लिए बड़ी खबर, बदले गए नियम, जाने क्या पड़ेगा असर

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button