देश

लड़के ने मारा सब के सामने छात्रा को थप्पड़,आहत छात्रा ने चौथी मंजिल से कूदी

मृतक छात्रा का कॉलेज के एक लड़के से बहुत समय से विवाद चल रहा था और कई बार पब्लिक में लड़के ने लड़की को थप्पड़ भी मारे हैं

Meerut News: केवल एक थप्पड़ ने जिंदगीयां बर्बाद कर दीं. एक की लड़की मौत हो गई और एक जेल में बंद है. मामला मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज का है, जहां एक थप्पड़ से आहत छात्रा ने चौथी मंजिल से छलांग मारा दी. बताया ये भी जा रहा है कि छात्रा की मौत हो गई है. और इस मामले में सुभारती मेडिकल कॉलेज प्रशासन की बड़ी लापरवाही भी सामने नज़र आई है. आरोप है कि कॉलेज प्रशासन ने सही समय पर इस मामले को गंभीरता से भी नहीं लिया. अगर लिया होता तो आज लड़की की जान बचा गई होती।

इस मामले को लेकर 2 सेकंड का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें लड़की चौथी मंजिल से कूदते हुए भी दिखी जा रही है. वीडियो में पहले चीख पुकार सुनी जा सकती है और फिर एकदम से खामोशी. वीडियो मेरठ के सुभारती मेडिकल कॉलेज का ही बताया भी जा रहा है. और बिल्डिंग की छत से छलांग लगाने वाली लड़की बीडीएस सेकंड ईयर की छात्रा है. जानकारी यहाँ तक मिल रही है कि पिछले तीन दिन से यह छात्रा सुभारती मेडिकल कॉलेज के आईसीयू में भी भर्ती थी.

पिता की तहरीर पर सिद्धांत को भी किया गया गिरफ्तार

दरअसल, बीडीएस की छात्रा और उसके सहपाठी सिद्धांत पवार के बीच किसी बात को लेकर एक महीने से भी रार चल रही थी. कई बार छात्रा से कहासुनी भी हुई थी. आरोप है कि सिद्धांत ने गुस्से में लड़की पर थप्पड़ भी बरसा दिए थे. हालांकि, उस समय मामले को रफादफा कर दिया था. लेकिन 19 अक्टूबर 2022 को सिद्धांत ने लड़की को सबके सामने फिर एक थप्पड़ मार दिया. इस बात से आहत छात्रा लाइब्रेरी की छत पर पहुंची और वहां से छलांग भी लगा दी. पास ही खड़े किसी शख्स ने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया वायरल कर दिया था. अब मृतक छात्रा के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी सिद्धांत के खिलाफ केस दर्जभी कर उसे जेल भेज दिया गया है.

हालांकि, इस मामले में सुभारती मेडिकल कॉलेज प्रशासन की बहुत बड़ी लापरवाही भी सामने आई है. आरोप है कि कॉलेज मैनेजमेंट ने थप्पड़ के इन दो मामलों को गंभीरता से भी नहीं लिया. आरोप है कि सिद्धांत छात्रा का उत्पीड़न कर रहा था और कॉलेज प्रशासन हाथ पर हाथ धर कर बैठा हुआ थी. अस्पताल में एडमिट होने के तीन दिन बात छात्रा की मौत भी हो गई है. वहीं, आरोपी सिद्धांत को जेल भेजने के बाद पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. कई अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.

छात्रा के मामले में कार्रवाई कर रही पुलिस

वहीं, एसपी देहात केशव कुमार ने बताया है कि मेरठ के एक मेडिकल कॉलेज में बीडीएस सेकंड ईयर की छात्रा छत से कूद गई है. इस मामले में तफ्तीश में पता चला कि उसके सहपाठी सिद्धांत पावर ने छात्रा को गुस्से में थप्पड़ मार दिया था जिससे आहत होकर वह छात्रा चौथी मंजिल से कूद गई. छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया है और तफ्तीश जारी है.

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: आज का हिन्दू पंचांग 22 अक्टूबर: धनतेरस पूजा से लेकर खरीदारी तक के शुभ मुहूर्त यहां जानें

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button