देश

बेटी का शव अस्पताल की अलमारी में, मां की लाश पलंग के नीचे मिलने से मचा हड़कंप

अलमीरा के आसपास और भी जांच की गई तो वहीं हॉस्पिटल के बिस्तर के नीचे एक और अन्य महिला का शव मिला जो कि उस महिला की मां बताई जा रही है।

गुजरात के अहमदाबाद से एक ऐसा हैरान कर देने के साथ साथ दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां की एक ही हॉस्पिटल में मां और बेटी दोनों की लाश एक ही अस्पताल में मिली हैं। और इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि मृतक बेटी का शव अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर की अलमारी के अंदर से मिला और फिर अस्पताल के पलंग के नीचे से लड़की की मां की लाश भी मिली।

जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के कागडापीठ स्थित पुलिस थाने की सीमा के नजदीक भूलाभाई पार्क के पास स्थित एक हॉस्पिटल के अंदर से बहुत गन्दी बदबू आ रही थी और फिर इसके बाद हॉस्पिटल के ऑपरेशन थियेटर के अंदर एक अलमारी को हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने खोला और फिर अलमारी खुलते ही सभी के सभी हैरान हो गए। अंदर जो नजारा था वह बहुत ही ज्यादा डरावना था। दरअसल, हॉस्पिटल की उस अलमीरा में एक 30 वर्ष की महिला का शव पड़ा हुआ था।

हॉस्पिटल के बिस्तर के नीचे से मिला मां का शव

इसके बाद जब अलमीरा के आसपास और भी जांच की गई तो वहीं हॉस्पिटल के बिस्तर के नीचे एक और अन्य महिला का शव मिला जो कि उस महिला की मां बताई जा रही है। यह मामला सामने आने के बाद ही हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने तुरंत पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। वारदात की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय थाने की पुलिस हॉस्पिटल पहुंची और फिर इसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस दोनों महिलाओं के शव को हत्या के आधार पर इस मामले में कार्यवाही को आगे बढ़ा रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: उत्तर 24 परगना में इमारत ढहने से 55 वर्षीय महिला की मौत, जांच जारी

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button