देश

यात्रियों के साथ घोड़े ने भी किया ट्रैन में सफर, वायरल हुई तस्वीर

यह तस्वीर पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन कि है जहां एक घोडा अपने मालिक के साथ गुरुवार को लोकल ट्रेन में सफर करता नज़र आया है

रेलवे स्टेशन से एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे एक घोडा ट्रैन में सफर करते हुए दिखाया गया है। यह तस्वीर इतनी चर्चा का विषय बन गयी है कि रेलवे विभागों द्वारा अब जांच का आदेश भी दे दिया गया है ।

रिपोर्ट्स के मुताबिक यह तस्वीर पश्चिम बंगाल के एक रेलवे स्टेशन कि है जहां एक घोडा अपने मालिक के साथ गुरुवार को लोकल ट्रेन में सफर करता नज़र आया है। बताया जा रहा है कि यह घोडा दक्षिण 24 परगना से रेस प्रतियोगिता से लौट रहा था और तसवीर में साफ़ दिख रहा है कि यह घोडा लोगो के बीच भीड़ में खड़ा हुआ है। ऐसे में बताया गया है कि छोटे जानवरो के साथ पश्चिम बंगाल में सफर करना आम बात है लेकिन इतने बड़े घोड़े के साथ सफर करना शायद ही किसीने पहले कही देखा होगा ।

साथ ही घोड़े को ट्रैन में चढ़ने से आस पास के लोगो ने मना भी करा लेकिन मालिक ने उनको अनसुना करा और ट्रैन में चढ़ गया। मुख्य जनसंपर्क अधिकारी एकलव्य चक्रवर्ती ने कहा है कि उन्हें तस्वीरें भी मिली है, लेकिन अभी तक यह पता नहीं चला है कि यह घटना किस स्टेशन पर हुई है और इसी के चलते इस बारे में जांच अभी जारी है।

Tez Tarrar App
ये भी पढ़े: दिल्ली के इन सड़को पर दौड़ेगी Electric Bus, देखे क्या आपका एरिया है शामिल ?

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button