देश

पत्नी साथ सांप ले अस्पताल पहुंचा पति, कहा- इसी ने काटा है, बचा लीजिए

बिहार के भागलपुर में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर तथा कर्मचारी तब हैरान हुए, जब एक युवक अपनी पत्नी के साथ सांप को भी लेकर

बिहार के भागलपुर में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर तथा कर्मचारी तब हैरान हुए, जब एक युवक अपनी पत्नी के साथ सांप को भी लेकर अस्पताल गए. अस्पताल जाते ही उस युवक ने बताया, “डॉक्टर साहब, इसी सांप ने मेरी पत्नी को काटा था, प्लीज इसको बचा लीजिए.

डॉक्टर ने कहा पहले तो सांप को दूर रखो और महिला का इलाज शुरू किया. दरअसल, यह मामला भागलपुर के झुरखुरिया गांव का है. यहां 29 वर्ष की महिला निशा अपने घर की सफाई में जुटी हुई थी. जिस बीच सांप ने उसे काटा. सांप काटने के बाद निशा ने सभी को आवाज दिया.

घर के लोग कमरे में गए तो निशा ने बताया कि सांप कमरे में ही है. निशा के पति राहुल ने जब कमरे में रखे भगवान की फोटो को खिसकाया तो सांप उसके पीछे छिपा हुआ मिला. राहुल ने सांप को एक बाल्टी में रख दिया. तब निशा बेहोश हुई.घबराये राहुल ने पत्नी निशा को जवाहर लाल नेहरू मेडिकल कॉलेज और अस्पताल पहुंच गए.

राहुल कुमार अपनी पत्नी निशा तथा सांप को लेकर डॉक्टर के पास गए. जहाँ उसने कहा कि इसी सांप ने मेरी पत्नी को काटा है. डॉक्टरों ने सबसे पहले निशा को स्ट्रेचर पर लिटाया और इलाज के लिए इमरजेंसी में भेजा गया . उधर, सांप देखने के लिए अस्पताल में लोगों की भीड़ इकठी हो गई.

फिलहाल खतरे से बाहर
डॉक्टर ने बताया कि यह संकरा प्रजाति का सांप हैं. सांप की प्रजाति से विष निकाल निशा का इलाज शुरू किया है. जहर का प्रभाव कम करने के लिए दवा दी जा रही है. डॉक्टरों ने कहा कि निशा की हालत खतरे से बाहर है. हालांकि सांप को अभी अस्पताल में ही रखा गया है.

Related Articles

Back to top button