देश

पुलिस वाले ने काटा पुलिस वाले का चालान, देश में ऐसा कहां देखने को मिलता है

हाल ही में जो तस्वीर सोशल मीडिया पर नज़र आ रही है की पुलिस वाले ने काटा पुलिस वाले का चालान लोग इस बात की जमकर सराहना और प्रशंसा कर रहें है

Today Traffic police Trending News: सड़कों पर गाड़ी चलने के दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर वाहन चालकों पर जुर्माना भी लगाया जाता है. जिससे बचने के लिए हर कोई ट्रैफिक नियमों का पालन करते देखा जाता रहे है. फिलहाल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दूसरे पुलिसकर्मी का चालान काटते हुए देखा जा रहा है. जो भी इस वीडियो को देख हर कोई पुलिस के इस व्यवहार की जमकर सराहना कर रहा है.

जानकारी के अनुसार बेंगलुरु के आरटी नगर के एक ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने हाल ही में एक अन्य पुलिसकर्मी पर सही से हेलमेट नहीं पहनने के लिए जुर्माना लगाया है. और दरअसल पुलिसकर्मी ने जो हेलमेट पहना हुआ था वह शहर की सड़कों पर प्रतिबंधित लगा हुआ है. इसकी तस्वीर आरटी नगर ट्रैफिक बीटीपी (BTP) ने ट्विटर पर शेयर भी की है. जिसमें गियरलेस स्कूटर चलाते समय गलत हेलमेट पहनने पर जुर्माना लगाने वाले एक अन्य पुलिस अधिकारी को भी देखा जा सकता है.

हाल ही में जो तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद यूजर्स लगातार यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले किसी को भी नहीं बख्शने और पुलिस के इस कदम की जमकर सराहना और प्रशंसा करते लोग नजर भी आ रहे हैं. ट्विटर पर ये तस्वीर को पोस्ट करते समय कैप्शन में ये भी लिखा गया था ‘गुड ईवनिंग, पुलिसकर्मी के खिलाफ सही हेलमेट नहीं पहनने पर मामला दर्ज किया गया है.’

फिलहाल ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे खबर लिखे जाने तक 941 से ज्यादा लाइक्स और कई सारे कमेंट्स मिल रहे हैं. फिलहाल जहां कुछ लोग ट्रैफिक पुलिस के इस निरपेक्ष काम को सराह भी रहे हैं. वहीं तस्वीर में एक और पुलिसकर्मी को हंसते हुए भी देख जा रहा है कुछ यूजर्स इसे मात्र एक फोटो सेशन बता भी रहे हैं. हालांकि, अगर ट्रैफिक नियम हैं, तो वो सबके लिए बराबर हैं. इसलिए इस काम को लेकर जिस पुलिसकर्मी ने चालान काटा उसकी वाहवाही भी हो रही है. क्योंकि अगर ऐसा आगे भी देखने को मिलता हो तो ये बहुत बड़ी बात है.

Anupama Musical Events

यह भी पढ़े: PM मोदी ने केदारनाथ के दर्शन के वक़्त धारण की ड्रेस, हिमाचल से है कनेक्शन

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button