अपराधदेश

स्कूल में ताला लगाकर घर चले गए टीचर, बंद कमरे में घंटों रोती रही मासूम बच्ची

एक खबर बुलंदशहर जिले से सामने आयी है जहां पहली कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची क्लास में सो गई और टीचर क्लास रूम में ताला बंद करके घर चले गए

एक खबर बुलंदशहर जिले के गुलावठी विकास खंड क्षेत्र के एक सरकारी स्कूल में हुई बड़ी लापरवाही की घटना सामने आयी है। जहां पहली कक्षा में पढ़ने वाली एक बच्ची क्लास में सो गई और टीचर क्लास रूम और स्कूल में ताला बंद करके घर चले गए। ऐसे में बच्ची क्लास रूम में काफी देर तक बंद रही। जब बच्ची स्कूल से घर नहीं पहुंची, तब घरवाले उसकी तलाश में निकले। परिजन स्कूल पहुंचे, तो देखा स्कूल के मेन गेट पर ताला लटका हुआ था और क्लास रूम में बंद बच्ची रो रही थी। इसके बाद में ताला तोड़कर बच्ची को स्कूल से बाहर निकाला गया।

जानकारी के अनुसार इसको पूरी तरह टीचर की लापरवाही बताई गयी है क्योकि कक्षा एक की छात्रा करीब डेढ़ घंटे तक क्लास रूम में ही कैद रही। घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. इसके बाद ताला तोड़कर बच्ची को बाहर निकाला गया। इसी दौरान स्कूल के हेडमास्टर रेशमपाल भी मौके पर पहुंच गए और परिजनों और ग्रामीणों से अपनी गलती मानते हुए मामला शांत कराया।

इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें बच्ची क्लासरूम में बंद है और मेन गेट पर ताला लटका हुआ है। वहीं, इस मामले में BSA वीके शर्मा ने कहा कि मामला संज्ञान में आया है और इसके चलते विद्यालय के पूरे स्टाफ को सस्पेंड किया जाएगा।

Madhavgarh Farmsयह भी पढ़े: दिल्ली से शिमला जाना हुआ और भी आसान, आज से शुरू हुई पहली फ्लाइट

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button