दिल्लीदेश

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ हुई टिप्पणी पर अलकायदा के निशाने पर भारत के ये शहर

आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दे दी है. पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण अलकायदा ने ऐसा कदम उठाया है.

खूंखार आतंकी संगठन अलकायदा (Al-Qaeda) ने भारत में आत्मघाती हमले की धमकी दे दी है. दरअसल पैगंबर मोहम्मद पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण अलकायदा ने ऐसा कदम उठाया है.

आपको बता दें, अलकायदा की तरफ से कहा कि वो पैगंबर मोहम्मद का अपमान नही सहेंगे और पैगंबर मोहम्मद के सम्मान के लिए लड़ेंगे. आतंकी संगठन का ये बयान ऐसे समय पर आया है.

जब बीजेपी के नेताओं की तरफ से पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए बयानों के कारण ये विवाद खड़ा हो गया है. अलकायदा ने अपने बयान में कहा है कि ‘हम अपने पैगंबर मोहम्मद का अपमान करने वाले लोगों को मार डालेंगे.

हम अपने और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोट बांधकर उन लोगों को उड़ा देंगे जिन्होंने पैगंबर मोहम्मद का अपमान किया है. अपमान करने वालों को दिल्ली, मुम्बई, यूपी और गुजरात में अपने खात्मे का इंतेज़ार करना चाहिए.

Aadhya technology

ये भी पढ़े: यूपी के इन रूटों पर चलेंगी 10 नई इलेक्ट्रिक बसें, इतना होगा किराया

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button