देश

इन लोगों ने दिल्ली से खरीदी शराब, तो खानी पड़ सकती है जेल की हवा

अब दिल्ली से शराब लाए तो जेल की हवा खानी पड़ सकती है। जिला अधिकारी ने स्पष्ट किया की ऐसे लोगों को अपराधिक श्रेणी में माना जाएगा।

दिल्ली सरकार की एक्साइज ड्यूटी में बदलाव के बाद दिल्ली में शराब काफी सस्ती मिल रही है। अब इस सस्ती शराब के कारण दिल्ली-एनसीआर के दुकानदारों का कहना है कि उन्हें खासा नुकसान हो रहा है। जिसके बाद उत्तर प्रदेश सरकार ने एक बड़ा फैसला लिया है।

बता दें कि यूपी की आबकारी विभाग ने दिल्ली से एक बोतल सीलबंद शराब लाने पर भी रोक लगा दी है। आबकारी विभाग ने कहा कि अगर को भी व्यक्ति दिल्ली से शराब की एक भी सीलबंद बोतल लाता पकड़ा गया तो उसके खिलाफ कार्यवाही होगी। आबकारी विभाग ने जांच के लिए छह टीमें बना दी है। ये टीमें नजर रखेगी की कोई भी व्यक्ति दिल्ली से यूपी में सीलबंद शराब ना लाये।

जिला अधिकारी का कहना है कि दिल्ली में शराब के सस्ते होने से तस्करी की सम्भावना बढ़ गई है। बीते दिनों अलीगढ में बैठक हुई थी। जिसमे साफ-साफ शब्दों में कहा गया है कि कोई भी अगर दिल्ली से आता हुआ एक भी सीलबंद शराब की बोतल के साथ पकड़ा जाता है। तो ऐसे लोगों पर कार्यवाही की जाएगी। यूपी में मदिरा की बिक्री टेट्रा पैक में होती है। ऐसे में अगर कोई बोतल बंद शराब के साथ मिलता है तो उस पर कार्यवाही होगी।
Madhavgarh Farms
ये भी पढ़े: भीषण गर्मी के बीच, दिल्ली सरकार ने स्कूलों के लिए जारी करें निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button