देश

चोरों ने किया बड़ा कारनामा, सुरंग खोदकर चुरा ले गए पूरा ट्रेन का इंजन

बिहार में चोरों ने एक ऐसे कांड को अंजाम दिया है। बता दें कि चोरों ने सुरंग बनाकर पूरा का पूरा रेल का इंजन ही गयाब कर दिया

बिहार में चोरों ने एक ऐसे कांड को अंजाम दिया है जिसके बारे में जानकर आप भी दांग रह जायेंगे। आपको बता दें कि चोरों ने सुरंग बनाकर पूरा का पूरा रेल का इंजन ही गयाब कर दिया। पुलिस ने बताया कि मुजफ्फरपुर में कबाड़ की दुकान से बरामद किये गए बैग में ट्रैन के इंजन के पुर्जे भरे हुए थे।

पुलिस ने यह भी बताया कि इंजन बेगूसराय जिला के गरहारा यार्ड में मरमत के लिए लाया गया था लेकिन चोरों ने उसे चुरा लिया। पहली खोज तब हुई जब पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया और उनके द्वारा दी गई सुचना के आधार पर उन्हें मुज्जफरपुर की प्रभात कॉलोनी में स्तिथ एक कबाड़ के गोदाम से इंजन के पुर्जों की 13 बोरियां मिली है।

वहां के एक अधिकारी ने बताया कि हमने पास ही में एक सुरंग का पता लगाया है जिसमे से चोर आते थे और इंजन के पुर्जे चुरा लेते थे और उन्हें बोरी में भरकर ले जाते थे। पुलिस मामले पर आगे की जाँच कर रही है।

Accherishtey

ये भी पढ़े: सर्दियों में घूमने का है प्लान, तो यह 4 डेस्टिनेशन है बेस्ट ऑप्शन!

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button