देश

BJP सांसद के खाते से ठग ने निकाले 10 लाख रूपये, फोटो से रचा जाल

BJP सांसद और सूर्य कंपनी के मालिक राजू बिस्ता के साथ साइबर फ्रॉड हुआ है, जहा उनका का नाम लेकर ठग ने खाते से 10 लाख रूपये निकाल लिए

पूरे देश में साइबर फ्रॉड से बहुत से लोग ठगे जातें है जिसका कारण होता है लापरवाही और सूझ – बूझ से काम न करना। आजकल जैसे – जैसे डिजिटल ज़माना हो रहा है वैसे ही साइबर फ्रॉड बढ़ रहा है। ऐसी ही घटना भाजपा नेता और सूर्य कंपनी के मालिक के साथ हुई है जहा शातिर ठग ने साइबर फ्रॉड में उन्हें फसा दिया जिसकी FIR दर्ज की गयी है।

बता दें कि BJP सांसद और सूर्य कंपनी के मालिक राजू बिस्ता के साथ साइबर फ्रॉड हुआ है जहा उनका का नाम लेकर ठग ने सूर्य कंपनी के खाते से 10 लाख रूपये निकाल लिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्य कंपनी के सीजीएम को किसी अनजान नंबर से Whatsapp पर पैसे भेजना का मैसेज आता है और 10 लाख रूपये ट्रासंफर करने को बोला जाता है। हालाँकि, शक इसलिए नहीं पड़ा क्योकि शातिर ठग ने उनकी तस्वीर प्रोफाइल और लगा रखी थी जिसकी वजह से सीजीएम ने बिना कुछ सोचे समझे पैसे भेज दिए। फिलहाल FIR दज कर दी गयी है जसिके बाद उसको जल्द पकड़ा जायेगा।

Madhavgarh Farms
यह भी पढ़े: दिल्ली में बनने जा रही है 100 Km लंबी सुरंग, ट्रैफिक से मिलेगा छुटकारा

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button