देश

सीसीटीवी में कैद हुआ दर्दनाक हादसा, कार को मारी टक्कर फिर 2 किमी तक घसीटा

रात में हाईवे पर सफर करना वाहन चलाना अब किसी जोखिम सड़े कम नहीं. इस वक्त रोड पर ट्रक तो मिलते ही हैं और साथ ही नींद और अंधेरे

रात में हाईवे पर सफर करना वाहन चलाना अब किसी जोखिम सड़े कम नहीं. इस वक्त रोड पर ट्रक तो मिलते ही हैं और साथ ही नींद और अंधेरे के चलते दुर्घटना की आशंका और भी ज्यादा हो जाती है. अगर आप किसी भारी वाहन को ओवरटेक करने की सोच रहे है तो, सुनिश्चित करें कि ट्रक चालक आपके वाहन को देख पाए. ज्यादातर कार और ट्रक के बीच एक्सीडेंट के ऐसे वीडियोज सामने आते रहते हैं. हाल ही में ऐसा एक चौंकाने वाला मामला देखने को मिला, जिसमें एक ट्रक गाड़ी को लगभग 2 किलोमीटर तक रेंगता ले गया.

इस वीडियो को यूट्यूब चैनल पर किसी ने अपलोड किया है. जैसा की आप देख सकते है की इसमें हाईवे पर एक रेस्टोरेंट के बाहर लगे सीसीटीवी का फुटेज है और यह घटना पुणे-अहमदनगर हाईवे की है, जहां एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी और ट्रक कार से टकराने के बाद कार को 2 किमी तक घसीटता रहा. कार में 4 यात्री सफर कर रहे थे और वे सभी सुरक्षित बच गए.

बताया जा रहा है कि ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मारी और टक्कर लगने के बाद वह कार उलटी हो गई. कार का अगला हिस्सा ट्रक के टकरा गया. वीडियो में दिख रहा है कि रेस्टोरेंट के सभी लोग कार खींचते ले जा रहे ट्रक को देख क्र काफी दंग रह गए. हालांकि टक्कर यह दुर्घटना कैसे हुई और चालक क्यों नहीं रुका इस बात का पता नहीं चल रह. और ट्रक ड्राइवर से जुडी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.
Insta loan services

यह भी पढ़े: Diesel Cars Ban: अक्टूबर से बंद हो रही है डीजल की ये गाड़ियां, जाने वजह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button