देश

जुड़वां बहनों ने एक ही व्यक्ति से रचाई शादी, दूल्हे पर हुआ मुकदमा दर्ज

दोनों इंजीनियर बहनों ने अतुल नाम के शख्स से शादी करने का फैसला किया। दोनों बचपन से एक ही घर में रहती थीं और दोनों आगे भी साथ ही रहना चाहती...

मुंबई के कांदीवली में दो जुड़वां इंजीनियर बहनों रिंकी व पिंकी ने एक ही युवक से शादी रचा ली। चौका देने वाली बात यह है कि दोनों के ही परिवार वाले इस शादी के लिए तैयार हो गए। आपको यह जानकर हैरानी होगी कि दोनों बहनें आईटी इंजीनियर हैं।

शख्स के खिलाफ विवाह कानून के उल्लंघन पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। दोनों बहनों ने अतुल नाम के शख्स से शादी करने का फैसला किया। दोनों बहने बचपन से एक ही घर में रहती थीं और आगे भी दोनों साथ ही रहना चाहती थीं। कुछ दिन पहले ही लड़कियों के पिता का निधन हो गया, तो दोनों बहने अपनी मां के साथ मलशीरस तालुका में आकर रहने लगीं।

अचानक से उनकी मां बीमार हो गईं तो दोनों ने उन्हें हॉस्पिटल ले जाने के लिए अतुल की कार का इस्तेमाल किया। इसी दौरान युवक अतुल दोनों जुड़वां बहनों के करीब आ गया। फिर दोनों इंजीनियर बहनों ने अतुल से शादी करने का फैसला किया।

NRI व्यवसायी ने की आत्महत्या

दक्षिण मुंबई के कोलाबा में एक NRI व्यवसायी ने अपने ही आवास की दसवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने रविवार को सुचना दी। एक अधिकारी ने यह कहा, व्यवसायी (58 वर्षीय) प्रथम दृष्टया व्यवसाय (बिजनेस) में हुए नुकसान की वजह से डिप्रेशन में था। पुलिस के अनुसार, व्यवसायी अपनी मां का जन्मदिन मनाने के लिए मुंबई आया था।

अधिकारी के अनुसार वह कोलाबा में एक लग्जरी होटल द्वारा संचालित अपार्टमेंट के भूतल पर पड़ा हुआ पाया गया। पुलिस को यह संदेह है कि कारोबारी ने शनिवार दोपहर के वक्त दसवीं मंजिल की बालकनी से छलांग लगा दी। वह यूएई में बिजनेस में घाटा होने की वजह से डिप्रेशन में था। अधिकारी ने यह कहा, मृतक के परिजनों ने किसी भी तरह की गड़बड़ी की कोई शिकायत नहीं की है।

Accherishtey

यह भी पढ़ें: 4 महीने पहले हुई थी युवती की शादी, खेत में मिली लाश, ससुराल वाले फरार

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button