देश

विधानसभा चुनावों की जीत सबका साथ, सबका विकास की विजय: प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री ने कहा विधानसभा चुनावों में भाजपा की जीत आत्‍मनिर्भर भारत, ईमानदारी, पारदर्शिता और सुशासन की है जीत

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विधानसभा चुनावों पर अपने भाषण में उज्जवलता और जनसमर्थन की बातें की। उन्होंने भाजपा की जीत को भारतीय जनता की आत्मनिर्भरता, ईमानदारी, पारदर्शिता, और सुशासन की जीत घोषित किया।

 

मोदी ने यह माना कि इस जीत के पीछे देश के विकास के लिए उनके संकल्प का महत्त्वपूर्ण योगदान रहा। उन्होंने चार जातियों – महिलाएं, युवा, किसान, और गरीबों – को महत्वपूर्ण बताया और उनके सशक्तिकरण के बिना देश का विकास संभव नहीं है।

 

मोदी ने जातिवाद के खिलाफ खुलकर बोला और यह कहा कि उनकी सरकार सभी वर्गों के विकास की प्राथमिकता मानती है। उन्होंने भाजपा को चुनने वाले हर मतदाता के लिए विकसित भारत का सपना देखा।

 

उन्होंने राज्यों को विकसित करने के लिए राज्य सरकारों की जरूरत को माना और भाजपा की जीत को एक मजबूत और स्थिर सरकार की ओर संकेत कहा। मोदी ने भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण और परिवारवाद के खिलाफ जनता का समर्थन भी जताया।

 

उन्होंने विपक्षी गठबंधन को भी आलोचित किया और कहा कि फोटो सेशन से जनता का भरोसा नहीं जीता जा सकता। भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जनता का समर्थन दिखाया और वे भाजपा की सरकार के भ्रष्टाचार विरोधी अभियान को सराहा।

Accherishtey

Related Articles

Back to top button