देश

सालभर की दोस्ती एकतरफा प्यार में बदली, निकाह के लिए प्रेमी के घर पहुंची लड़की

कोचिंग सेंटर में एक युवक और युवती की अच्छी दोस्ती हुई, जो की बाद में युवती की ओर से कुछ ही समय में एक तरफा प्यार में भी बदल गई...

आप को बता दें संभल में एक वर्ष पहले एक कोचिंग सेंटर में एक युवक और युवती की अच्छी दोस्ती हुई, जो की बाद में युवती की ओर से कुछ ही समय में एक तरफा प्यार में भी बदल गई। और युवक का प्यार झूठा निकला। और इसकी जानकारी उस युवती को उस समय हुई जब वह युवक के घर अपने निकाह का प्रस्ताव लेकर वहाँ पहुंची। बता दें युवक के परिजनों ने युवती के पहुंचने की ये जानकारी उसके परिजनो को और साथ ही पुलिस को भी दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने भी उस युवती को काफी कुछ समझाने का भी प्रयास किया, लेकिन वह वापिस घर लौटने के लिए नहीं मानी। और उसके बाद उस युवक और युवती को थाने में लाया गया है। बता दें वो युवक निकाह करने को तैयार नहीं है। जबकि युवती कई तरह के गंभीर आरोप उस पर लगा रही है और निकाह करने की भी जिद पर अड़ी हुई है।

साथ ही इस मामले में भी पंचायत चल रही है। बता दें गुरुवार की रात को असमोली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती दूसरे गांव के निवासी युवक के घर पर पहुंच गई। और वहां पर युवक के परिजनों के सामने उसने अपने निकाह करने का प्रस्ताव रख दिया और साथ ही एक-दूसरे से प्यार करने का भी हवाला दिया।

जब युवक के परिजनों ने जब युवक का सामना उस युवती से कराया तो वह उससे निकाह करने से साफ़ इनकार करने लगा और प्यार का कोई भी रिश्ता नहीं होने की बात भी कही। और इस पर उस युवती ने उस पर कई गंभीर आरोप लगा दिए और उससे निकाह करने की बात कही। ये मामला थाने में पहुंचा तो पुलिस उन दोनों को थाने ले आई।

बता दें उस युवक का ये भी कहना है कि वह इस युवती से प्यार नहीं करता और निकाह भी नहीं करना चाहता। चाहे उसको जेल ही जाना पड़े। दूसरी और युवती के परिजनों ने भी उसको काफी समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह बिलकुल भी मानने को तैयार नहीं है।

उस युवक के परिजनों का ये कहना है कि उनका बेटा अभी आर्मी की तैयारी कर रहा है। और अपनी नौकरी के बाद ही शादी करने की बात कहता है। ये युवती फिलहाल एक निजी स्कूल में एक शिक्षिका है। वही अब दोनों पक्षों में अभी वार्ता चल रही है। ये तहरीर युवती की ओर से नहीं दी गई है। वह केवल निकाह करने की जिद कर रही है। यदि जल्द ही कोई समाधान नहीं निकलता है तो तहरीर मिलने पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Tez Tarrar Appये भी पढ़े: पत्नी के चरित्र पर था शक, पिता ने नाजायज औलाद मानकर अपने बेटे की हत्या की

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button