लाइफस्टाइल

हसबैंड हो या ब्वॉयफ्रेंड लड़कियां किसी को नही बताती अपनी ये बातें

आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि, लड़कियों को समझना नामुमकिन है. इसका एक कारण यह भी है कि लड़कियां हर चीज़ को अलग तरीके से देखती हैं.

हर लड़की मुश्किल समय से लड़ना और उसका डट कर सामना करना बखूबी जानती है और शायद यही वजह है लड़की गर्लफ्रैंड हो, पत्नी हो या फिर दोस्त हो वो हर रिश्ते को अच्छे से निभाती हैं.

आपने कई बार लोगों को कहते सुना होगा कि, लड़कियों को समझना नामुमकिन है. इसका एक कारण यह भी है कि लड़किया हर चीज़ को अलग तरीके से देखती हैं.

जब बात किसी रिलेशनशिप की हो तो लड़कियां आपको काफी कुछ बता सकती हैं. लेकिन क्या आप जानते है कि कुछ ऐसी चीज़े है जिनके बारे में लड़किया किसी को नही बताती.

लड़किया इन बातों को आपसे इसलिए नही छुपाती क्योकिं वह आपसे झूट बोलना चाहती है या बाते छुपाना चाहती है, बल्कि वे ऐसा इसलिए करती है क्योंकि वह कुछ बातो को अपने तक सीमित रखना चाहती हैं.

गर्ल गैंग के साथ हुई बातचीत- आपने देखा होगा कि लड़किया कभी भी अपनी गर्ल गैंग के साथ हुई बाते किसी के साथ शेयर नही करती. गर्ल टॉक सिर्फ उन तक ही सीमित रहती हैं.

क्रश के बारे में बात करना- इस बात में कोई शक नही है कि लड़किया अपने रिश्ते को निभाने के लिए अपना 100 प्रतिशत देती है, लेकिन उन्हें किसी पर क्रश हो तो वह ये बात किसी से शेयर नही करती, किसी पर क्रश होने का मतलब ये नही है कि वो आपको धोखा दे रही हैं. हो सकता है जिस तरह लड़को का क्रश एक्ट्रेस पर होता है वैसे ही लड़कियों का क्रश कोई एक्टर हो.

Ex-ब्वॉयफ्रेंड का ज़िक्र- लड़किया चाहे पत्नी हो या गर्लफ्रैंड वो हर रिश्ते को बखूबी निभाना जानती है लेकिन कई बार अपने एक्स की याद आ ही जाती है लेकिन लड़किया इस बात को कभी शेयर नही करती.

Aadhya technology

ये भी पढ़े : Sexual Health: क्या Masturbation सेहत पर डालता है बुरा असर?

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button