लाइफस्टाइल

Beauty Parlour Tips: अगर आप भी चाहते है Natural निखार तो जाने यह 3 Tips

Beauty Parlour Tips:  हर लड़की और महिला को अपने चेहरे पर नेचुरल निखार चाहिए होता है, जिसके लिए वह बहुत कुछ करती है.

Beauty Parlour Tips:  हर लड़की और महिला को अपने चेहरे पर नेचुरल निखार चाहिए होता है, जिसके लिए वह बहुत कुछ करती है. बहुत तरह के प्रोडक्ट्स को अपने चेहरे पर इस्तेमाल करती है. लेकिन किसी ख़ास फंक्शन पर जाने के लिए वह पार्लर जाती है. 

हालांकि, ज्यादातर महिलाएं स्किन केयर के लिए भी पार्लर ही जाती है. जहाँ पर स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए वह बहुत से ट्रीटमेंट करवाती है. लेकिन अगर आप नेचुरल ग्लो चाहते है तो, पार्लर जाने से पहले इन 3 चीजों को जरूर ध्यान रखें. 

फंक्शन से एक दिन पहले करवाएं ट्रीटमेंट:

अगर आप किसी फंक्शन में खूबसूरत दिखने के लिए पार्लर से कोई भी ट्रीटमेंट ले रहे है तो, उसे एक दिन पहले ही ले. क्योंकि इससे आपको उसका पूरा असर नज़र आएगा. अगर किसी तरह के कोई भी साइड इफ़ेक्ट दीखते है तो, उसके लिए आपको समय मिल जायेगा. 

स्किन टाइप का ध्यान रखें:

अगर आप ब्यूटी पार्लर जा रही है तो, अपनी स्किन टाइप पर जरूर ध्यान में रखें. बता दे आप इसके लिए किसी प्रोफेशनल की मदद भी ले सकते है. अगर आपकी त्वचा ऑयली है तो आपको जेल के साथ डीप क्लीजिंग और क्रीमी फेसिअल ना लें. 

ब्यूटी पार्लर में रेट और सर्विस का ध्यान रखें:

आप जब पार्लर जाते है तो, सबसे पहले तो पूरी पूछताछ करें. जैसे की ट्रीटमेंट का रेट और उसमे क्या क्या किया जायेगा. ट्रीटमेंट लेते समय इस बात को जरूर ध्यान रखें की जैसे बताया गया था. क्या आपको वैसी सर्विस दी जारी है या नहीं.

Tax Partner

ये भी पढ़े: जानें मोटापा कैसे कर सकता है Sex Life को तबाह

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button