दिल्लीदेशराजनीतिलाइफस्टाइल

मोदी के जन्मदिन पर इतने समय में खत्म करें थाली, मिलेगा 8 लाख का इनाम

मोदी के जन्मदिन पर देशभऱ में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। दिल्ली में मौजूद एक रेस्टोरेंट में “56 इंच की थाली” खाने का मौका मिलेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर देशभऱ में अलग अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे है। तो वहीं दिल्ली में मौजूद एक रेस्टोरेंट में “56 इंच की थाली” खाने का मौका मिलेगा।

इसी के साथ दो लोगों को केदारनाथ जाने का अवसर भी मिलेगा। बता दे कि रेस्टोरेंट अपनी तरफ से दो विशेष लोगों को केदारनाथ मंदिर के दर्शन करने का मौका देगा।

कनॉट प्लेस स्थित अरडोर 2.1 नामक रेस्टोरेंट की ओर से ये ऑफर दिया जाएगा। वहीं ये ऑफर 17 सितंबर से लेकर 26 सितंबर तक ही सीमित है।

रेस्टोरेंट के मालिक सुमित कालरा ने कहा कि प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर 17 सितंबर से 26 सितंबर तक जो भी आएगा, उन्हें प्रधानमंत्री की मनपसंद जगह केदारनाथ जाने का मौका दिया जाएगा।

इसके अलावा रेस्टोरेंट में एक स्पेशल 56 इंच की थाली मौजूद होगी, जिसमें 32 से 33 विभिन्न व्यंजन होंगे। अगर कोई इस थाली को 40 मिनट के अदंर अदंर खा ले तो उसके लिए साढ़े 8 लाख रूपये का इनाम भी घोषित किया जाएगा।

वहीं रेस्टोरेंट के मालिक ने कहा कि ये थाली पहले भी वहा थी। लेकिन उस थाली में समय के साथ साथ बदलाव होते रहते है। लकी ड्रॉ के माध्यम से दो लोगों को केदारनाथ भी भेजा जाएगा।   

Aadhya technology

ये भी पढ़े: जस्टिन बीबर का भारत टूर हुआ कैंसिल, जानिए इसकी वजह

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button