लाइफस्टाइल

सर्दियों में लगातार Sex करना, सेहत के लिए नुकसानदायक तो नही?

इन दिनों लोगो के अंदर सेक्स के प्रति दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। सेक्स को लेकर कपल्स के अंदर अक्सर उत्तेजना बढ़ी नज़र आती है।

इन दिनों लोगो के अंदर सेक्स के प्रति दिलचस्पी बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर सर्दियों की बात करे तो उन दिनो सेक्स को लेकर कपल्स के अंदर अक्सर उत्तेजना बढ़ी नज़र आती है।

ऐसी कई रिपोर्टस सामने आई है जिनमें यह बताया गया है कि सर्दियो के दिनो में पति-पत्नी कई-कई दिनों तक लगातार संभोग करते रहते हैं, कभी-कभी इतनी निरंतरता होती तो यह सप्ताह के सातों दिन भी हो जाता है।

जानकारी के मुताबिक, सेक्स के लिए कोई निश्चित समय तय नहीं किया गया है और एक दिन या सप्ताह में कितनी बार किया जाए। इसको भी निर्धारित नहीं किया गया है। यह खाने और पीने की तरह एक नेचुरल प्रक्रिया है।

आप अपनी इच्छानुसार जितनी बार चाहें और कंफर्टेबल महसूस करें, इंटरकोर्स कर सकते हैं। इससे किसी तरह का कोई नुकसान नहीं होता है। हालांकि, वैज्ञानिक रिसर्च के मुताबिक सेक्सुअल क्रिया और इच्छा उम्र के साथ घटती जाती है।

रोज-रोज सेक्स करना गलत भी नहीं है और न ही इसके कोई नुकसान हैं। सेक्स में अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करके आप अपनी सेक्सुअल लाइफ को और भी ज्यादा इंटरेस्टिंग बना सकती है।

Tax Partner

इसके साथ ही डॉक्टर सलाह देता है कि सेक्स करने के साथ-साथ कुछ प्रोटीन फल और विटामिन युक्त चीजों का सेवन जरूर करें। या आपके शारिरिक स्थिति को कंट्रोल में रखता है।

ये भी पढ़े: इन योगासनों से आप अपनी Sex Life को बना सकते है बेहतर

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button