लाइफस्टाइल

आपका पार्टनर बना रहा है यह बहाने? हो जाए सतर्क दे सकता है धोखा

झूठ कितनी भी सफाई से ना बोला गया हो सामनें आ ही जाता है। माना जाता है कि महिलाओं के पास सिक्सथ सेंस होती है जो की काफी तेज़ मानी जाती है।

एक कहावत पुराने समय से चली आ रही है कि ‘झूठ के पैर नही होते’। इसमें कोई भी शक नही है कि यह बात बिलकुल सच है।

झूठ कितनी भी सफाई से ना बोला गया हो कभी ना कभी सामनें आ ही जाता है। ऐसें में माना जाता है कि महिलाओं के पास सिक्सथ सेंस होती है जो की काफी तेज़ मानी जाती है।

वहीं अगर उनके पार्टनर की बात करें तो उनके लिए यह पता लगाना मुश्किल नही है कि उन्हें कब झूठ बोला जा रहा है। इसी को लेकर अगर आपकों भी शक है कि आपका पार्टनर आपकों धोका दे रहा है। तो नीचे लिखी बोतों के द्वारा आप पता लगा सकते है कि आपका पार्टनर आपकों धोका दे रहा है। 

काम का बहाना

अगर आपके पार्टनर के पास रात के समय किसी का कॉल आए और वह डिनर टेबल से उठकर चले जाए, या फिर उनके पास फैमिली को देने के लिए समय ही नही है तो यह सब धोका देने के सबसे बड़े संकेत हो सकते है। 

फिगर पर ज्यादा ध्यान देना

अगर आपका पार्टनर अचानक अपने फिगर पर ज्यादा ध्यान देने लगा हो। इसका मतलब यह भी हो सकता है कि वह किसी और को अपनी तरफ आकर्षित करने की कोशिश कर रहा है। 

लड़ाई झगड़ा करना

आपका पार्टनर अगर बिना किसी के बात के लड़ाई कर रहा हो या फिर छोटी बात को बड़ा बना देता हो। इसका मतलब यह हो सकता है कि वह आपसे रिश्ता खत्म करने के बहाने ढूंड रहा है। 

घर से बाहर जाने के मौके

आपका पार्टनर घर से बाहर जानें के बहाने खोज रहा है। इसका मतलब यह हो सकता है कि वह अपने लवर से मिलने जाना चाहता हो। 

बिजनेस ट्रिप

अगर आपका पार्टनर आपसे कहता है कि वह कुछ दिनों के लिए बिजनेस ट्रिप पर जा रहा है तो उसकी जांच करें।  

Insta loan services

ये भी पढ़े: Sexual Health: क्या Masturbation सेहत पर डालता है बुरा असर?

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button