लाइफस्टाइल

…तो इस काम के लिए होता है लड़को के अंडरवियर में छेद

फैशन के इस दौर में काफी कुछ बदल रहा है वहीं लड़के लड़कियों के कपड़ो में भी कुछ खास फर्क नही रह गया है लेकिन आज भी एक ऐसा फर्क है जो शायद कभी न बदले

फैशन के इस दौर में काफी कुछ बदल रहा है. वहीं लड़के लड़कियों के कपड़ो में भी कुछ खास फर्क नही रह गया है. लेकिन आज भी एक ऐसा फर्क है जो शायद कभी न बदले. वो फर्क ये है कि पुरूषो के लिए बनाए गए अंडरवियर मे छेद ज़रूर रहता है.

एक रिसर्च की मानें तो दुनिया के महज़ 20 प्रतिशत पुरूष ही बाथरूम जाने के बाद अपने अंडरवियर की छेद से टॉयलेट करते हैं. और उस वक्त ज़हन में एक सवाल आता है कि जब अंडरवियर उतार कर ही टॉयलेट करना है तो फिर अंडरवियर के सामने का छेद (Use Of Men Underwear Hole) आखिर किस काम आता है? आज हम आपको बताएंगें कि आखिर अंडरवियर में ये छेद क्यूं होता है.

सोशल नेटवर्किंग साइट कोरा (Quora)  के अनुसार अंडरवियर के इस छेद को फ्लैप (Flap) या फ्लाई (Fly) कहा जाता है. जिसे अब कई फैशन कंपनियों ने हटा दिया है क्योंकि इसका इस्तेमाल टॉयलेट करने के लिए किया जाता था. लेकिन अब केवल 20 प्रतिशत लोग ही इसका यूज़ करते है .

अंडरवियर ब्रांड शीथ Sheith  के अनुसार अंडरवियर पर फ्लाई कहलवाने वाला यह छेद कई वजहो से पैंट में बनाया जाता है. इस छेद के कारण पुरूषों को एक्स्ट्रा आराम और सपोर्ट मिलता है. साथ ही उसका शेप सही नही आता लेकिन अब जो नए डिज़ाइन बने है वो मर्दों को अच्छे कंफर्ट के साथ सही शेप भी देते है.

Tax Partner

ये भी पढ़े : बोरिंग Sex Life को दिलचस्प बनाने के लिए फॉलो करें ये ख़ास टिप्स

 

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button