लाइफस्टाइल

करिश्मा तन्ना का यह योग पोज़ आ रहा है फैंस को बेहद पसंद, देखें तसवीरें

करिश्मा तन्ना ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए फिटनेस प्रेरणा की एक नई तस्वीरें पेश की.

करिश्मा तन्ना ने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए फिटनेस प्रेरणा की एक नई तस्वीरें पेश की. अभिनेत्री करिश्मा तन्ना रोज अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फिटनेस रूटीन के स्निपेट्स शेयर करती रहती है, आज उन्होंने फिट और स्वास्थ्य डायरियों में खुद को एक नया योग पोज़ जोड़ा है.

सप्ताह के बीच में, करिश्मा तन्ना ने एल होल्ड को चुना लेकिन, एक मोड़ के साथ. आमतौर पर एल होल्ड को एक दीवार के साथ एक हाथ स्टैंड के साथ ही किया जाता है, जहां पैरों को शरीर के बाकी हिस्सों में दीवार के साथ लंबाई में रखा जाता है.

अगर बात की जाये करिश्मा तन्ना की तो, एल होल्ड को अलग तरीके से किया है. करिश्मा ने योगा मैट, दो योग ब्लॉक और अपने सोफे के साथ, रहने वाले कमरे को अपने योग क्षेत्र में बदल दिया. अपने सोफे के किनारे का प्रयोग करते हुए, करिश्मा ने योग ब्लॉकों में अपनी हथेलियों को सहारा देते हुए अपने शरीर को हवा में उठाते हुए अपने पैर रखे.

लगभग एल होल्ड को मैनेज करते हुए, उन्होंने अपनी तस्वीर के कैप्शन में ” Good morn you all” भी लिखा. साथ ही उन्होंने ये हैशटैग भी जोड़े – #योगिनी, #योग, #slowandsteady और #पोट्ड. यहां देखें उनकी यह तस्वीर:

कुछ ही समय के बाद उनकी इन तस्वीरों पर उनके दोस्त और घरवालों के लाइक्स और कमैंट्स आने शुरू हो गए. फिल्म इंडस्ट्री ने उसकी साथी रश्मि देसाई, ने अपनी पोस्ट में एक दिल का इमोशन जोड़ने के लिए छोड़ दिया.

करिश्मा के इंस्टाग्राम प्रोफाइल उनके फिटनेस सेशन की तस्वीरों और वीडियो से भरा हुआ है. कुछ दिनों पहले ही, करिश्मा ने एक ट्विस्ट के साथ हैंड स्टैंड वेरिएशन में काम किया था. तस्वीर में करिश्मा को अपने पैरों को मोड़कर हैंड स्टैंड की स्थिति में प्रदर्शन करते देखा जा सकता है. साथ ही उन्होंने “शांत और रचना,” उसने लिखा.

Aadhya technology

ये भी पढ़े: प्रिति ज़िंटा बनी सरोगेसी के ज़रिये मां, जानें क्या होती है ये तकनीक

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button