लाइफस्टाइल

Honeymoon के लिए बेहद खास डेस्टिनेशन, जाकर आ जाएगा मज़ा

शादी के बाद हनीमून हर कपल के लिए बेहद ही खास होता है. हर कोई अपने हनीमून के दौरान अपने पार्टनर के साथ हसीन यादें संजोना चाहता है.

शादी के बाद हनीमून हर कपल के लिए बेहद ही खास होता है. हर कोई अपने हनीमून के दौरान अपने पार्टनर के साथ हसीन यादें संजोना चाहता है.

आज हम आपको कुछ ऐसी हनीमून डेस्टिनेशन के बारे में बताने जा रहे है, जहां आप अपने साथी के साथ हाथ में हाथ डालकर प्यार भरे लम्हों को कैद कर सकते है.

लक्ष्व्दीप (Lakshadweep)   

 

हनीमून डेस्टिनेशन की बात हो और लक्ष्व्दीप का जिक्र न हो ये तो हो ही नही सकता, ये एक ऐसी जगह है जो किसी का भी दिल जीत सकती है, यहां की खूबसूरती किसी के मन को लुभाने के लिए काफी है. नए नवेले जोड़े के लिए ये वन ऑफ द बेस्ट डेस्टिनेशन है, यहां आपको खूबसूरत रिज़ॉर्ट्स देखने को मिल जाएंगें.

पुदुच्चेरी (Pondicherry) 

 

pondicherry

अगर आपके साथी औऱ आप बीच के नज़ारो को देखने के शौकिन है तो आप पुदुच्चेरी का रूख कर सकते है, यहां पैराडाइज़ बीच है. जिसकी एक साइड आपको छोटी खाड़ी देखने को मिलेगी, जहां सिर्फ आप नाव के द्वारा जा सकते है. जब आप नाव मे बैठकर जाते है तब आपको डॉल्फिन देखने को मिलती है जो किसी एडवेंचर से कम नही है.

गोवा (Goa)

 

goa

हनीमून डेस्टिनेशन में गोवा सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. वहां की सुदंरता किसी से नही छुपी, गोवा में ऐसे कई खूबसूरत बीच है जहां आप अपने सोलमेट के साथ जाकर आंनद उठा सकते है. इसके अलावा गोवा की नाइट लाइफ भी काफी फेमस है. जहां आप कई कसीनों में जाकर मोज उड़ा सकते है.

Tax Partner

ये भी पढ़े : इन छोटी मोटी बातों से बिखर सकता है एक अच्छा रिश्ता

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button