नौकरी

इस पद के लिए निकली नौकरी, बिना एग्जाम होगी सीधी भर्ती, मिलेगी इतनी सैलरी

वेलिंगटन कैंट, रक्षा मंत्रालय, सरकार ने रोजगार समाचार (19 नवंबर-25 नवंबर) 2022 में सफाईवाला के पदों के लिए नोटिस जारी किया है

देश में तकरीबन सभी को नौकरी कि तलाश में है और भारत में बेरोज़गारी बहुत तेज़ी से बढ़ रही है जिसके चलते कैंटोनमेंट बोर्ड ऑफिस, वेलिंगटन कैंट, रक्षा मंत्रालय, सरकार ने रोजगार समाचार (19 नवंबर-25 नवंबर) 2022 में सफाईवाला के पदों के लिए नोटिस जारी किया है। नोटिफिकेशन में उल्लिखित कुछ एजुकेशन कॉलिफिकेशन वाले उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 02 दिसंबर 2022 तक या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

बता दें कि वेलिंगटन कैंट भर्ती 2022 अधिसूचना के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों को 8वीं कक्षा पास/ फेल होना चाहिए। साथ ही उम्मीदवार सफाई से संबंधित काम करने में सक्षम होना चाहिए और पद के लिए फाइनल रूप से चुने गए उम्मीदवारों को वेतनमान में 15700 रुपये से लेकर 50000 रुपये महीना तक सैलरी मिलेगी।

जरूरी योग्यता

  • स्थानीय भाषा का ज्ञान जरूरी।
  • ध्वनि मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य होना चाहिए।
  • इसके बारे में और जाने के लिए ये सूचना https://freeebook.jagranjosh.com/free-pdf-page?file=wellington-cantt-rec… पर उपलब्ध है।
  • इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडेट को 8वीं में पास या फेल होना चाहिए जिसके साथ ही सफाई से जुड़े काम करने में सक्षम भी होना चाहिए।

ऐसे करे अप्लाई

  • इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए कैंडिडेट्स सबसे पहले इस वेबसाइट https://wellington.cantt.gov.in/recruitment/ पर जाएं और विजिट करे।
  • उसके बाद लिंक “Application Template in Excel format” में उपलब्ध एक्सेल शीट को डाउनलोड करें।
  • वही भरी हुई एक्सेल शीट (आवेदन) के साथ लेटेस्ट स्कैन फोटो और उम्मीदवार के साइन को अपलोड करना है और नीचे दिए गए ईमेल एड्रेस पर ईमेल करे।
  • कैंडिडेट्स को सब्जेक्ट में “Application for the post of XXXX” लिखकर cbwell.rect@gmail.com पर ईमेल करे।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button