नौकरी

आवेदन करने का आखिरी मौका 400+ SBI SCO Jobs!

SBI SCO Recruitment 2023 एसबीआई भर्ती के लिए पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अक्टूबर 2023 थी जिसे बाद में आगे बढ़ाकर 21 अक्टूबर कर दिया गया है। हालांकि अब दोबारा भर्ती के लिए लास्ट डेट आगे बढ़ाने की उम्मीद नहीं है। इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अब यह मौका नहीं छोड़े। इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 439 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

SBI SCO Recruitment 2023: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया की ओर से इस वक्त विभिन्न पदों पर भर्तियां चल रही हैं। इनमें असिस्टेंट मैनेजर (सॉफ्टवेयर डेवलपर), डिप्टी मैनेजर और चीफ मैनेजर समेत अन्य शामिल हैं। कल, 21 अक्टूबर, 2023 को इन सभी पदों पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया समाप्त हो रही है। इसलिए, जिन कैंडिडेट्स को इस वैकेंसी के लिए अप्लाई करना है तो वे बिना देरी किए फटाफट ऐसा कर लें।

एसबीआई SCO भर्ती के लिए पहले आवेदन करने की अंतिम तिथि 06 अक्टूबर, 2023 थी, जिसे बाद में आगे बढ़ाकर 21 अक्टूबर कर दिया गया है। हालांकि, अब दोबारा भर्ती के लिए लास्ट डेट आगे बढ़ाने की उम्मीद नहीं है। इसलिए कैंडिडेट्स को सलाह दी जाती है कि वे अब यह मौका नहीं छोड़े। बता दें कि इस भर्ती अभियान के माध्यम से कुल 439 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

SBI SCO Recruitment 2023: ये देनी होगी फीस

इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले सामान्य/ओबीसी/ईडब्ल्यूएस श्रेणी के आवेदकों को 750 रुपये शुल्क का भुगतान करना आवश्यक है। वहीं, एससी/एसटी/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है। इन पदों पर आवेदन करने से पहले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे नोटिफिकेशन को ध्यान से पढ़ें और उसके बाद ही अप्लाई करें, क्योंकि फॉर्म में जरा सी भी गड़बड़ी पकड़ में आई तो फॉर्म को मान्य नहीं किया जाएगा।

SBI SCO Recruitment 2023: एसबीआई भर्ती के लिए ऐसे कर पाएंगे ऑनलाइन आवेदन

सबसे पहले इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को एसबीआई के करियर पेज sbi.co.in/web/careers पर जाना होगा। इसके बाद, एससीओ 2023 पंजीकरण लिंक पर क्लिक करें। अब रजिस्टर करें और आवेदन प्रक्रिया को आगे बढ़ाएं। अब फॉर्म भरें और सबमिट करें। डाउनलोड करें और भविष्य के संदर्भ के लिए एक प्रिंटआउट लें

Accherishtey
यह भी पढ़ें: दिल्ली के इंद्रप्रस्थ मेट्रो स्टेशन के पास दो गाड़ियों में टक्कर, 2 की मौत, 2 घायल

Related Articles

Back to top button