हमारी टीम के सदस्य

Reporters

Afreen Khan

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वो कभी खामोश नहीं रहती ।

Aanchal Mittal

Aanchal Mittal

आंचल मित्तल तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्यक्रत है. यह दिल्ली की सोशल, क्राइम और प्रमुख घटनाओं को अक्सर अपनी कवरेज में शामिल करती रहती है. इसी के साथ इनका ये मानना है की एक इंसान को अपने लिए खुद आवाज़ उठानी आनी चाहिए।

Yash-Hasani

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है।

Payal Gudial

पायल गुडियाल तेज तर्रार में बतौर पत्रकार काम कर चुकी है इन्होने अपनी पत्रकारिता से दिल्ली की तमाम खबरों को लोगो तक पहुंचाया है साथ ही अपनी बुलंद आवाज़ से कई लोगो को इंसाफ दिलाया है।

Photo Journalist

Tinku Sharma

टिंकू शर्मा तेज़ तरार्र न्यूज़ में बतौर कैमरामैन कार्य कर रहे है, इनका मानना है कैमरामैन जब अपने हाथों में कैमरा लेता है तो उन्हेें एक आम व्यक्ति से ज्यादा दिखाई देता है

virender

Virender Chaudhary

दिल्ली के प्रमुख चैनल तेज़ तरार्र न्यूज़ में वीरेंदर चौधरी अपने कैमेरे को एक साधन बनाकर लोगों को सच्ची घटनाओ से जागरूक कराते है साथ ही इनका ये भी मानना है की कैमरा में कैद हुई घटना एक पीड़ित को इंसाफ दिला सकती है।

JAGJEET

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तरार्र न्यूज़ में बतौर कैमरामैन कार्य कर रहे है जिसमे वह सच्ची घटनाओ को कैद कर लोगो तक पहुंचाते है, साथ ही इन्होने अपने लेख से भी लोगों को दिल्ली की प्रमुख जानकारी बताई है।

Content Writers

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

sonali

Sonali Handa

सोनाली हांडा तेज़ तर्रार में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रही है। इन्होने अपने लेख से दिल्ली की मुख्य जानकारियो को जनता तक पहुंचाकर उन्हें जागरूक किया है।

Gagandeep Singh

गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

content writer

Vasundhra Tyagi

दिल्ली के प्रमुख चैनल तेज़ तरार्र न्यूज़ में वसुंधरा त्यागी बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर चुकी है। वसुंधरा ने अपने लेख से दिल्ली के हर नागरिक को जागरूक बनाया है।

rahil

Rahil Syed

राहिल सईद तेज़ तर्रार में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर चुके है। इन्होने अपनी सच्ची लिखाई से दिल्ली में चल रहे अपराधों का पर्दा फाश किया है।

dipika sharda

Dipika Sharda

दीपिका शारदा तेज़ तर्रार में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर चुकी है। दीपिका ने राजनीति समेत बिज़नेस, टेक, क्राइम, और दिल्ली की तमाम जानकारियां जनता तक पहुंचाई है।

Seo Analyst

Avinash Pandey

Avinash Pandey

अविनाश पांडेय डिजिटल मार्केटिंग और राइटिंग की फील्ड में कार्यरत हैं। फिलहाल तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर डिजिटल मार्केटर और राइटर कार्य कर रहे हैं। इसी के साथ ही चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के मैनेजमेंट में भी इनका बड़ा योगदान है।

Pankaj Kumar

Pankaj Kumar

पंकज कुमार तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर डिजिटल मार्केटर और सोशल मीडिया प्लेटफार्म को संभल रहे है साथ ही तेज तर्रार की टीम को लीड कर अपना पूरा योगदान दे रहे है।

seo analyst

Harmeet kaur

हरमीत कौर तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर डिजिटल मार्केटर कार्य कर चुकी है साथ ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म के द्वारा चैनल को लोगो तक पहुंचाने में अपना पूरा योगदान दिया।

Graphic Designers

graphic designer

Sandhya Kumari

chaitanya sarin

Chaitanya Sarin

Suresh Raj

Amnol Kumar

Anmol Kumar

graphic designer

Indermeet Dhanjal

graphic designer

Akshay Kumar

Web Developer

Manav Thakkar

Developer

Raj Kumar

Developer

Dheeraj Singh

Developer

Rudra Arya

Editor

Prateek Kapoor

प्रतीक कपूर तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर प्रधान संपादक कार्य कर अपने संगठन में सूचना के प्रवाह के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार हैं और वे तय करते हैं कि किन खबरों को कवर किया जाए और पत्रकार उन्हें कैसे कवर करेंगे और उन खबरों को पाठकों के सामने कैसे प्रस्तुत किया जाएगा साथ ही इनकी पूर्ण विशेषता टेक्नोलॉजी से जुडी चीज़ो में ज्यादा प्रभावित है।

Tejveer-Singh-Doon

Tejveer Singh Doon

तेजवीर सिंह दून तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर संपादक कार्य कर दिल्ली के मुख्य समाचारों को पत्रकारों को सौंपना और लेखकों को लेख सौंप उनके प्रकाशन की देखरेख करते है।

Editor in Chief

puneet-kapoor

Puneet Kapoor

दिल्ली में जन्मे और दिल्ली के हर कोने -कोने की खबरो से वाकिफ पुनीत कपूर ने साल 2021 में तेज तर्रार न्यूज़ की शुरुआत की जिसका उद्देश्य दिल्ली के मुख्य समाचार को सबके सामने लाने में और महत्वपूर्ण लेखो से लोगो को जागरूक करना है। तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर प्रधान संपादक कार्य कर पुनीत कपूर वर्तमान में तेज तर्रार न्यूज़ को भारत के प्रमुख समाचार चैनलों में से एक बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है।

Back to top button