हमारी टीम के सदस्य

Reporters

Afreen Khan

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वो कभी खामोश नहीं रहती ।

Aanchal Mittal

Aanchal Mittal

आंचल मित्तल तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्यक्रत है. यह दिल्ली की सोशल, क्राइम और प्रमुख घटनाओं को अक्सर अपनी कवरेज में शामिल करती रहती है. इसी के साथ इनका ये मानना है की एक इंसान को अपने लिए खुद आवाज़ उठानी आनी चाहिए।

Photo Journalist

Avanish

Avanish Kumar

virender

Virender Chaudhary

दिल्ली के प्रमुख चैनल तेज़ तरार्र न्यूज़ में वीरेंदर चौधरी अपने कैमेरे को एक साधन बनाकर लोगों को सच्ची घटनाओ से जागरूक कराते है साथ ही इनका ये भी मानना है की कैमरा में कैद हुई घटना एक पीड़ित को इंसाफ दिला सकती है।

Sagar Chauhan

Content Writers

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

sonali

Sonali Handa

सोनाली हांडा तेज़ तर्रार में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रही है। इन्होने अपने लेख से दिल्ली की मुख्य जानकारियो को जनता तक पहुंचाकर उन्हें जागरूक किया है।

Graphic Designers

deepak-kumar

Deepak Kumar Sharma

jaid-khan

Jaid Khan

sameer

Sameer Qureshi

Tannu-Rawat

Tannu Rawat

Web Developer

Developer

Raj Kumar

राज कुमार तेज़ तर्रार चैनल के मेंटर डेवलपर और टीम लीड है तथा पूरी वेबसाइट को संभालते है और इसको और बेहतर बनाते है।

Jaspreet Singh

जसप्रीत तेज़ तर्रार चैनल के डेवलपर है तथा वेबसाइट को संभालते है और इसको और बेहतर बनाते है।

nikhil-kumar

Nikhil Kumar

HR

richa

Richa Dhawan

Editor

Prateek Kapoor

प्रतीक कपूर तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर प्रधान संपादक कार्य कर अपने संगठन में सूचना के प्रवाह के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार हैं और वे तय करते हैं कि किन खबरों को कवर किया जाए और पत्रकार उन्हें कैसे कवर करेंगे और उन खबरों को पाठकों के सामने कैसे प्रस्तुत किया जाएगा साथ ही इनकी पूर्ण विशेषता टेक्नोलॉजी से जुडी चीज़ो में ज्यादा प्रभावित है।

Tejveer-Singh-Doon

Tejveer Singh Doon

तेजवीर सिंह दून तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर संपादक कार्य कर दिल्ली के मुख्य समाचारों को पत्रकारों को सौंपना और लेखकों को लेख सौंप उनके प्रकाशन की देखरेख करते है।

Pankaj Kumar

Pankaj Kumar

पंकज कुमार तेज तर्रार न्यूज़ में चैनल मैनेजर और सोशल मीडिया प्लेटफार्म को संभाल रहे है, साथ ही तेज तर्रार की टीम को लीड कर अपना पूरा योगदान दे रहे है।

chetan-sharma

Chetan Sharma

चेतन शर्मा भी तेज़ तर्रार न्यूज़ से जुड़े हुए है और बतौर एडिटर ये दिल्ली के मुख्य समाचार को सबके सामने लाने में और महत्वपूर्ण लेखो से लोगो को जागरूक करते है।

Vikas-Tyagi

Vikas Tyagi

विकास त्यागी एक समाज सेवक है जो लोगों के लिए हमेशा मौजूद रहते है, साथ ही ये तेज तर्रार न्यूज़ के साथ बतौर एडिटर भी जुड़े हुए है और यहां से भी लोगों को प्रोत्साहित करते है।

Editor in Chief

puneet-kapoor

Puneet Kapoor

दिल्ली में जन्मे और दिल्ली के हर कोने -कोने की खबरो से वाकिफ पुनीत कपूर ने साल 2021 में तेज तर्रार न्यूज़ की शुरुआत की जिसका उद्देश्य दिल्ली के मुख्य समाचार को सबके सामने लाने में और महत्वपूर्ण लेखो से लोगो को जागरूक करना है। तेज तर्रार न्यूज़ में बतौर प्रधान संपादक कार्य कर पुनीत कपूर वर्तमान में तेज तर्रार न्यूज़ को भारत के प्रमुख समाचार चैनलों में से एक बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है।

Our Ex Employees

sagar-malik

Sagar

Journalist
सागर मलिक तेज़ तर्रार के एक निडर और बेखौफ रिपोर्टर है, जो इस चैनल के लिए स्टिंग रिपोर्टिंग कर लोगों को जागरूक करते है।

Tinku Sharma

Cameraman
टिंकू शर्मा तेज़ तरार्र न्यूज़ में बतौर कैमरामैन कार्य कर रहे है, इनका मानना है कैमरामैन जब अपने हाथों में कैमरा लेता है तो उन्हेें एक आम व्यक्ति से ज्यादा दिखाई देता है

JAGJEET

Jagjeet Singh

Cameraman
जगजीत सिंह तेज़ तरार्र न्यूज़ में बतौर कैमरामैन कार्य कर रहे है जिसमे वह सच्ची घटनाओ को कैद कर लोगो तक पहुंचाते है, साथ ही इन्होने अपने लेख से भी लोगों को दिल्ली की प्रमुख जानकारी बताई है।

Gagandeep Singh

Journalist
गगनदीप सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। जहां ये दिल्ली से जुड़ी सारी क्राइम की खबरें निडर होकर अपने लेख से लोगों तक पहुंचाते है

graphic designer

Sandhya Kumari

Video Editor

Amnol Kumar

Anmol Kumar

Video Editor

Yash Verma

Web Developer

Suresh Raj

Video Editor

Back to top button