ट्रेंडिंगदिल्लीराजनीति

दिल्ली MCD चुनाव की तैयारी के बीच आम आदमी पार्टी को लगा बड़ा झटका

चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद से राजनीतिक घमासान काफी तेज हो गया है. अब ऐसे में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है.

चुनाव की तारीख के ऐलान के बाद से ही राजनीतिक घमासान काफी तेज हो गया है. आए दिन कोई न कोई नई राजनीति देखने के मिल रही है. अब ऐसे में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है. पूरा मामला क्या है आपको समझाते हैं. 

दरअसल, हुआ कुछ यूं है कि टिकट बेचने की शिकायत मिलने पर मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी का साला और पीए समेत तीन लोगों को एसीबी (एंटी करप्शन ब्रांच)ने गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक, कथित तौर पर AAP विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के साले और पीए ने गोपाल खारी से 90 लाख रुपये की रिश्वत लेकर दिल्ली नगर निगम चुनाव 2022 में कमलानगर वार्ड से टिकट देने का आश्वासन दिया था।

शिकायत मिलने पर ACB ने आम आदमी पार्टी के मॉडल टाउन से विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के पीए शिव शंकर पांडे, साला ओम सिंह और सहयोगी प्रिंस रघुवंशी को रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। 

इस मामले में ACB के तेज तर्रार Inspector राम निरंजन पाठक और उनकी टीम ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की है, आपको बता दें कि 15 दिन पहले ही Inspector राम निवास पाठक ने अपना पद संभाला है और इसे एक बड़ी कामयाबी के रूप में देखा जा रहा है. 

Accherishtey

ये भी पढ़ें: MCD 2022 के चुनाव में किसे देंगे आप अपना वोट? MCD Election Opinion Poll

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button