राजनीति

AAP: अरविंद केजरीवाल की सेहत में गिरावट आई

पार्टी के अनुसार, मुख्यमंत्री दिन-रात काम कर रहे हैं और अपनी सेहत पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे पा रहे हैं।

आम आदमी पार्टी (AAP) ने हाल ही में दावा किया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की सेहत में गिरावट आई है और उनका वजन लगभग 8 किलोग्राम कम हो गया है। पार्टी के अनुसार, केजरीवाल के स्वास्थ्य में यह गिरावट पिछले कुछ महीनों में देखी गई है, जिससे उनकी कार्यक्षमता पर भी असर पड़ा है।

AAP के प्रवक्ता ने बताया कि केजरीवाल का वजन कम होने के पीछे उनका कठोर काम का शेड्यूल और लगातार जनता के बीच रहना मुख्य कारण है। पार्टी के अनुसार, मुख्यमंत्री दिन-रात काम कर रहे हैं और अपनी सेहत पर पर्याप्त ध्यान नहीं दे पा रहे हैं। इससे पहले भी कई बार केजरीवाल की सेहत को लेकर चिंताएं व्यक्त की जा चुकी हैं, खासकर जब वे विभिन्न आंदोलनों और प्रदर्शनकारियों के साथ सक्रिय रूप से जुड़े रहते हैं।

पार्टी ने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री की सेहत को सुधारने के लिए उन्हें अब नियमित रूप से चिकित्सा परीक्षणों की आवश्यकता है और उनके आहार एवं दिनचर्या में भी बदलाव की जरूरत है। AAP ने अपील की है कि केजरीवाल को अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने के लिए समय निकालना चाहिए ताकि वे भविष्य में अपनी जिम्मेदारियों को और बेहतर तरीके से निभा सकें।

इस संदर्भ में, पार्टी ने जनता से भी अपील की है कि वे मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताएं और उनके कार्यों का समर्थन करते हुए उनकी सेहत का ख्याल रखें। AAP ने आश्वासन दिया है कि वे केजरीवाल की सेहत को सुधारने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाएंगे ताकि वे अपनी जिम्मेदारियों को अच्छे से निभा सकें और दिल्ली के विकास में महत्वपूर्ण योगदान दे सकें।

Related Articles

Back to top button