दिल्लीराजनीति

दिल्ली LG की हुई बड़ी जीत ! HC ने कहा ‘सक्सेना के खिलाफ पोस्ट हटा दिया जाए’

दिल्ली कि AAP और LG विनय सक्सेना के बीच बहुत समय से अनबन चल रही है जिसके चलते एलजी के खिलाफ विवादित पोस्ट को हटाने के लिए कहा है

दिल्ली कि आम आदमी पार्टी और एलजी विनय सक्सेना के बीच बहुत समय से अनबन चल रही है जिसके चलते एलजी विनय कुमार सक्सेना के खिलाफ आपत्तिजनक बयानों और विवादित पोस्ट को हटाने के लिए कहा है और इसके बाद सबसे बड़ा झटका आम आदमी पार्टी लग गया है। जानिए पूरी खबर

बता दें कि दिल्ली में कुछ दिनों पहले एलजी विनय सक्सेना ने शराब नीति में CBI जांच के आदेश दिए थे और इसके बाद से दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना और आम आदमी पार्टी के बीच घमासान तेज हो गया था। साथ ही इसमें और भी आरोप लगाए गए जिसके चलते विनय सक्सेना ने दिल्ली हाईकोर्ट से अपील की थी कि वह AAP नेताओं को भविष्य में उनके और परिवार के सदस्यों के खिलाफ सोशल मीडिया पर मानहानिकारक बयानबाजी जैसे कामो को रोकने के लिए निर्देश पारित करे।

इसके बाद जब उन्होंने ये अपील कि तो इससे जुड़े मामले में कोर्ट ने अंतरिम आदेश जारी किया है जिसमे बाद कोर्ट ने AAP नेताओं को एलजी विनय सक्सेना के खिलाफ सोशल मीडिया पर लिमिट के पार पोस्ट हटाने का आदेश दिया है। जिसमे कोर्ट ने कहा कि एलजी के खिलाफ किए गए ट्वीट मानहानि वाले थे और विनय कुमार के खिलाफ आप नेताओं के ट्वीटर हैंडल से किए गए ट्वीट और दिए गए बयान एलजी की प्रभाव को जानबूझ कर धूमिल करने की कोशिश कि गयी है।

साथ ही कोर्ट ने बोला कि एलजी के खिलाफ दिए गए बयान में नोटबंदी के दौरान भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात बिना किसी सबूत के की गयी है जिसके चलते हाईकोर्ट ने कहा कि AAP नेता ने अपने बयान में कथित राशि को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया है।

Tax Partner
ये भी पढ़े: CBSE ने किये 10वीं व 12वीं परीक्षा के पैटर्न में बदलाव, रटने का ट्रेंड होगा खत्म

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button