दिल्लीदेशराजनीति

Amantullah Khan को लेकर सीएम केजरीवाल ने किया बड़ा खुलासा

ऑपरेशन लोटस के लिए आम आदमी पार्टी के विधायकों को धमकी दी जा रही है. उनसे कहा जा रहा है कि नही माने तो अमानतुल्लाह खान जैसा हाल कर दिया जाएगा.

इन दिनों दिल्ली मेें सियासत गर्मा चुकी है आए दिन राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रही है. ऐसे में दिल्ली से एक और बड़ी खबर सामने आई है.

दरअसल आप विधायक अमानतुल्लाह खान (Amanatullah Khan) के घर एसीबी (ACB Raid) के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया और बाद में उन्हें 4 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया था.

इसी के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा है कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान के घर पर रेड की गई, वहां कुछ प्राप्त नही हुआ.

जो कुछ मिला भी वह दूसरे के घर से बराबद हुआ. उन लोगों ने ये तक कहा कि अमानतुल्लाह खान का इस सब से कोई लेना देना नही है, फिर भी उन्हें पकड़ा गया.

ऑपरेशन लोटस (Operation Lotus) के लिए आम आदमी पार्टी के विधायकों को धमकी दी जा रही है. उनसे कहा जा रहा है कि नही माने तो अमानतुल्लाह खान जैसा हाल कर दिया जाएगा.

मैने तो उन लोगों से कह दिया कि अगर हर आप विधायक को 3-4 महीने जेल जाना पड़ेगा तो हम तैयार हैं वो हमारा कुछ नही बिगाड़ सकते.

अमानतुल्लाह खान पर कार्रवाई को लेकर केजरीवाल ने क्या कहा

मुख्यमंत्री केजरीवाल का कहना है कि इन्होंने अब अमानतुल्लाह खान को पकड़ लिया है. इनको अमानतुल्लाह के घर से कुछ नही मिला.

जो भी मिला उसके सहयोगी के घर से मिला, हालांकि उनका सहयोगी खुद टीवी चैनलों में जाकर ये कह रहा है कि जो कुछ मिला है वो मेरा है और उसके वहां कुछ भी नही मिला.

उस बात का इन्होंने ढिंढोरा पीट दिया. अब मुझे मालूम हुआ कि इनका ऑपरेशन लोटस फेल हो गया. इन लोगों ने अंदर से हमारी सरकार को तोड़ने की कोशिश की

हमारे एक-एक विधायक को 20-20 करोड़ रूपये देने की कोशिश की गई लेकिन ये उसमें भी सफल नही हुए, हमारा एक भी विधायक नहीं बिका. इसके बाद ये लोग यहां नही रूके, ये पंजाब गए, वहां तो एक-एक विधायक को 25-25 करोड़ की रकम देने की कोशिश की गई.

सीएम केजरीवाल ने लगाए ये आरोप

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप विधायकों के पास फोन आने लगे हैं कि या तो हमारे साथ मिल जाओ वरना तुम्हारा हाल भी अमानतुल्लाह खान जैसा कर देंगे.

धमकियां दी जाने लगी है कि तुम्हारें पीछे भी ईडी छोड़ दी जाएगी, एसीबी छोड़ दी जाएगी. लेकिन अभी तक कोई नही टूटा, मुझे लगता है कि कोई टूटेगा भी नही.

आगे सीएम कहते है कि मैने स्वतंत्रता संग्राम तो नही देखा था लेकिन जिस तरह से आज आम आदमी पार्टी का एक-एक विधायक इनका सामना कर रहा है, मै समझता हूं कि हमारी पार्टी का एक-एक विधायक स्वतंत्रता सेनानी से कम नहीं है.

Aadhya technology

ये भी पढ़ें: मोदी के जन्मदिन पर इतने समय में खत्म करें थाली, मिलेगा 8 लाख का इनाम

Afreen Khan

आफरीन खान तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार काम कर रही है और इनका मानना है कि पत्रकारिता की एक खासियत है कि वह कभी खामोश नहीं रहती ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button