दिल्लीराजनीति

दिल्ली पुलिस के SI को दी कांग्रेस नेता आसिफ खान ने धमकी, हुए गिरफ्तार

पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ दो अन्य आरोपी मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में ले लिया गया है

MCD चुनावी माहौल में सभी पार्टिया वोट इकट्ठा कर रही है। लेकिन इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रही है और इस वीडियो में दिल्ली पुलिस के एसआई समेत दो कर्मियों से अभद्रता करने और उन्हें धमकी देने के मामले में पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही इसका मुकदमा शाहीन बाग थाने में दर्ज किया गया था।

पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपी को गिरफ्तार करने के साथ दो अन्य आरोपी मिन्हाज और साबिर को भी हिरासत में ले लिया गया है और उनकी भूमिका की जांच की जा रही है। ऐसे में पुलिस अधिकारियों से दुर्व्यवहार करने वाले अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है।

इसी को देखते हुए DCP ईशा पांडे ने बताया कि पुलिस टीम पेट्रोलिंग कर रही थी तो उन्हें तय्यब मस्जिद के पास 20-30 लोगों की भीड़ लगी देखी। वही पास जाकर देखा तो वहां एमसीडी में कांग्रेस की पार्षद उम्मीदवार अरीबा खआन के पिता और पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान अपने समर्थकों के साथ थे और माइक से उपस्थित लोगों को संबोधित कर रहे थे।

जिसके बाद एसआई अक्षय ने जब आसिफ को चुनाव आयोग की अनुमति के बारे में पूछा तो आसिफ बहुत ज्यादा आक्रामक हो गए और उनके साथ दुर्वव्हार करने लगे जिसमे उन्होंने गालियां दीं और उनके साथ धक्का-मुक्की की गई और इसी संबंध में आसिफ ने शिकायत दी थी, जिसके आधार पर FIR दर्ज की गई है।

Accherishtey ये भी पढ़े: अब दिल्ली में बड़ा सकेंगे मकान की एक और मंजिल, MCD ने दी मंजूरी

Abhishikt Masih

अभिषिक्त मसीह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे है। इन्होने अपने लेख से सच्ची घटनाओं को लिखकर लोगों को जागरूक किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button