राजनीति

Devesh Chandra Thakur: देवेश चंद्र ठाकुर का वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा

विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक समूहों ने उनकी आलोचना की है और उनसे इस बयान पर सफाई की मांग की है।

जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर का वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक विवादास्पद बयान दिया है। सीतामढ़ी में एक सार्वजनिक मंच पर, ठाकुर ने कहा कि वे यादव और मुसलमान समुदायों के काम नहीं करेंगे, हालांकि वे चाय-नाश्ता कराने के लिए तैयार हैं। इस बयान ने व्यापक निंदा और बहस को जन्म दिया है, जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गया है।

देवेश चंद्र ठाकुर हाल ही में सीतामढ़ी लोकसभा सीट से सांसद चुने गए हैं, और इससे पहले वे बिहार विधान परिषद के सभापति भी रह चुके हैं। उनका यह बयान उनके विरोधियों और आम जनता के बीच भारी विवाद का कारण बना हुआ है, क्योंकि इसे सांप्रदायिक और विभाजनकारी माना जा रहा है। इस घटना के बाद से विभिन्न राजनीतिक और सामाजिक समूहों ने उनकी आलोचना की है और उनसे इस बयान पर सफाई की मांग की है।

यह मामला इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यह बिहार जैसे संवेदनशील राज्य में सामुदायिक सौहार्द्र और राजनीति के जटिल समीकरणों को प्रभावित कर सकता है। ठाकुर के इस बयान से उनकी पार्टी, जनता दल (यूनाइटेड), को भी राजनीतिक संकट का सामना करना पड़ रहा है, जहां पार्टी नेतृत्व को इस मुद्दे पर स्पष्ट रुख अपनाने के लिए दबाव डाला जा रहा है।

वायरल वीडियो और इसके बाद की प्रतिक्रियाओं ने देवेश चंद्र ठाकुर को एक बार फिर से सुर्खियों में ला दिया है, जिससे उनकी राजनीतिक छवि और भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं।

Related Articles

Back to top button