राजनीति

गौतम गंभीर ने दिल्ली में जलभराव पर साधा आम आदमी पार्टी पर निशाना।

दिल्ली में मॉनसून की बारिश के बाद सड़कों पर जाम और जलभराव के बीच भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर परोक्ष रूप से निशाना

दिल्ली में लंबे इंतजार के बाद हुई दूसरे दिन भी बारिश । बारिश की वजह से राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में सड़कों पर पानी जमा हो गया और  सड़कों पर लंबा जाम लग गया। इस बीच पूर्व क्रिकेटर और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर साधा सीधा निशाना। 

सड़कों पर हुए जलभराव की तस्वीर शेयर करते हुए गंभीर ने ट्वीट में लिखा कि- सुना है लंदन-पेरिस जैसी सड़कों पर दिल्ली सरकार ‘रेन वाटर हार्वेस्टिंग’ की योजना चला रही है! इसका विज्ञापन देखने को कब मिलेगा मुख्यमंत्री जी?

फिर दूसरा ट्वीट करते हुए गंभीर ने लिखा कि मुख्यमंत्री जी, आज जनता को बता ही दीजिए कि दिल्ली सरकार के अंतर्गत क्या-क्या आता है विज्ञापन विभाग के अलावा? 6 साल हो गए केंद्र और एमसीडी का नाम जपते-जपते!

इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने अपनी सफाई में ,ट्वीट कर लिखा कि इस साल सभी एजेंसियां, चाहे वो दिल्ली सरकार की हो या एमसीडी की, कोरोना सँभालने में व्यस्त थीं।ये वक़्त एक दूसरे पर इंजाम लगाने का नहीं, बल्कि साथ मिलकर काम करने का है। 

इसके कुछ देर बाद केजरीवाल ने  फिरसे एक और ट्वीट में मिंटो ब्रिज से जलभराव खत्म होने के बाद की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा कि मिंटो ब्रिज से जलभराव निकाल दिया गया है। आज सुबह से ही मैं एजेंसियों के संपर्क में था और वहां से पानी हटाने की प्रक्रिया मॉनिटर कर रहा था। दिल्ली में ऐसे और भी स्थानों पर हम नजर रखे हुए हैं। जहां भी पानी इकट्ठा हुआ है, उसे तुरंत निकाला जा रहा है।

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button