राजनीति

मोदी के बयान पर केजरीवाल ने किया पलटवार, पूछा, मैं फ्री रेवड़ी बांट रहा हूं?

मोदी ने बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद जनसभा में कहा कि, ये ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले कभी आपके लिए नए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे

पीएम् मोदी ने शनिवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद जनसभा में कहा कि, ये ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले कभी आपके लिए नए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे, नए एअरपोर्ट या डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनाएंगे।

यहा तक की प्रधानमंत्री ने ये तक कहा कि रेवड़ी कल्चर वालों को लगता है कि जनता जनार्दन को मुफ्त की रेवड़ी बांटकर, वह उन्हें खरीद सकते है।

इसके बाद उन्होनें वहा के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हमें मिलकर उनकी सोच को हराना है, ‘रेवड़ी कल्चर’ को देश की राजनीति से खत्म करना है।”

नरेंद्र मोदी की इन बातों के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार करते हुए कहा, मुझे गालियां दी जा रही है।

ये कहा जा रहा है कि केजरीवाल फ़्री की रेवड़ियां बांट रहा है। मैं दिल्ली के गरीब और मध्यम वर्ग के 18 लाख बच्चों को फ्री में शानदार शिक्षा दे रहा हूं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश से पूछते हुए बोले, क्या मैं फ्री की रेवड़ियां बांट रहा हूँ या देश की नींव रख रहा हूं? इसी के साथ वो बोले कि दिल्ली एकमात्र शहर, जहां 2 करोड़ लोगों का इलाज मुफ़्त में होता है।

साथ ही मुख्यमंत्री मोदी का नाम बिना लिए कहते कि, तुम्हारे मंत्रियों को कितनी बिजली फ्री मिलती है? तुम लोगों को 4000-5000 यूनिट फ्री बिजली मिले तो ठीक, गरीब जनता को 200-300 यूनिट फ्री इलेक्ट्रिसिटी मिले तो तकलीफ हो गई। इसी के साथ केजरीवाल ने महिलाओं को बस में फ्री यात्रा देने की भी बात कही। 

Madhavgarh Farms

ये भी पढ़े: अब घर बैठे-बैठे जाने रद्द ट्रेनों की लिस्ट, इस लिंक से मिलेगी पूरी जानकारी

Aanchal Mittal

आँचल तेज़ तर्रार न्यूज़ में रिपोर्टर व कंटेंट राइटर है। इन्होने दिल्ली के सोशल व प्रमुख घटनाओ पर जाकर रिपोर्टिंग की है व अपनी कवरेज में शामिल किया है। आम आदमी की समस्याओ को इन्होने अपने सवालो द्वारा पूछताछ करके चैनल तक पहुँचाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button