राजनीति

Om Birla: समर्थकों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया

लोकसभा स्पीकर के रूप में दूसरी बार चुने जाने के बाद, ओम बिरला कोटा पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ।

लोकसभा स्पीकर के रूप में दूसरी बार चुने जाने के बाद, ओम बिरला कोटा पहुंचे, जहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। उनकी इस उपलब्धि पर कोटा वासियों ने खुशी जताई और जगह-जगह फूलों की बारिश कर उनका स्वागत किया।

कोटा स्टेशन पर उतरते ही, समर्थकों ने फूल मालाओं से उनका स्वागत किया और चारों ओर “ओम बिरला जिंदाबाद” के नारे गूंजने लगे। स्वागत समारोह के दौरान, बिरला ने कोटा के लोगों का धन्यवाद किया और अपनी नई जिम्मेदारियों के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि वे संसद के सभी सदस्यों के साथ मिलकर देश की प्रगति और विकास के लिए काम करेंगे।

बिरला ने अपने संबोधन में कहा, “आप सभी के प्यार और समर्थन के बिना यह संभव नहीं था। मैं अपनी पूरी कोशिश करूंगा कि आपके विश्वास पर खरा उतर सकूं और देश की सेवा कर सकूं।” उन्होंने यह भी कहा कि कोटा और बूंदी के विकास के लिए भी वे निरंतर प्रयासरत रहेंगे।

ओम बिरला के स्वागत के लिए शहर के विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। उनके आगमन पर शहर के प्रमुख चौराहों और सड़कों को सजाया गया था। विभिन्न सामाजिक और राजनीतिक संगठनों ने भी उनका स्वागत किया और उनके साथ फोटो खिंचवाने के लिए उत्साहित थे।

स्वागत के इस अवसर पर, बिरला ने कई सामाजिक और विकास योजनाओं का भी उद्घाटन किया और लोगों को विकास के नए सपनों के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वे हमेशा अपने क्षेत्र के लोगों के साथ खड़े रहेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे।

कोटा के लोगों ने अपने नेता के प्रति सम्मान और प्रेम दिखाते हुए उन्हें एक बार फिर से स्पीकर चुने जाने पर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस प्रकार, ओम बिरला का कोटा आगमन एक यादगार और गर्व का अवसर बन गया।

Related Articles

Back to top button