राजनीति

Tejashwi Yadav: पुलिस स्टेशन से जुड़े विवाद पर चुप्पी तोड़ी

तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कहा कि यह एक सोची-समझी साजिश है, जिसमें विपक्षी दलों का हाथ है।

तेजस्वी यादव, बिहार के उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख नेता, ने हाल ही में अपने पुलिस स्टेशन (PS) से जुड़े एक विवाद पर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने स्पष्ट रूप से कहा कि इस मामले को राजनीतिक रंग देने की कोशिश की जा रही है, जिससे उनके और उनकी पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचाया जा सके।

तेजस्वी यादव ने अपने बयान में कहा कि यह एक सोची-समझी साजिश है, जिसमें विपक्षी दलों का हाथ है। उन्होंने कहा कि जब भी राजद जनता के हित में कोई बड़ा कदम उठाती है, तब-तब विपक्ष इस तरह के मुद्दों को उठाकर ध्यान भटकाने का प्रयास करता है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं और उनका उद्देश्य सिर्फ उनकी राजनीतिक छवि को धूमिल करना है।

तेजस्वी यादव ने यह भी स्पष्ट किया कि वे कानून का सम्मान करते हैं और न्याय प्रणाली पर पूरा भरोसा रखते हैं। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें किसी भी तरह की जांच में सहयोग करना पड़े तो वे पूरी तरह तैयार हैं। उनके अनुसार, यह समय राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप का नहीं बल्कि बिहार की जनता के विकास और कल्याण के लिए काम करने का है।

राजद नेता ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने और किसी भी प्रकार की उकसावे वाली गतिविधियों में शामिल न होने की अपील की। उन्होंने कहा कि यह समय है जब सभी दलों को मिलकर राज्य के विकास के लिए काम करना चाहिए और जनता के विश्वास को कायम रखना चाहिए। तेजस्वी ने अपनी पार्टी के प्रति समर्थन और विश्वास व्यक्त करते हुए कहा कि सच्चाई की जीत होगी और जो लोग राजनीति को गंदा करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें जनता उचित जवाब देगी।

तेजस्वी यादव का यह बयान उनके समर्थकों और विरोधियों के बीच काफी चर्चा का विषय बन गया है। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले समय में इस विवाद का क्या परिणाम निकलता है।

Related Articles

Back to top button