देशराजनीति

बीजेपी का ये सांसद लोकसभा में शराब की बोतल लेकर पहुँचा, केजरीवाल के लेकर कही ऐसी बात…

भारत एक ऐसा लोकतंत्र है। जहां बड़े से बड़ा विरोध भी शांतिपूर्ण तरीके से हुआ है और भारत की संसद ने अनेको विरोध देखे है

भारत एक ऐसा लोकतंत्र है। जहां बड़े से बड़ा विरोध भी शांतिपूर्ण तरीके से हुआ है और भारत की संसद ने अनेको विरोध देखे है जिसमे स्वर्गीय अटल विहारी बैल लेकर पहुंचे थे, तो हरियाणा के चौटाला ट्रेक्टर लेकर पहुंचे थे।

लेकिन अब बीजेपी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने दिल्ली सरकार की नई शराब निति के खिलाफ विरोध करने का नया तरीका अपनाया है। जी हा, प्रवेश वर्मा लोकसभा में शराब की बोतल लेकर पहुँच गए।

आपको बता दें कि प्रवेश साहब सिंह वर्मा संसद में शराब का पैकेट दिखाते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर राजधानी में शराब की खपत को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि Covid-19 के दौरान जब 25,000 लोगों की मौत हुई थी तब दिल्ली सरकार दिल्ली में शराब की खपत को बढ़ाने के लिए एक नई आबकारी निति बनाने में व्यस्त थी।

जानकारी के मुताबिक बीजेपी सांसद ने दिल्ली सरकार पर आरोप लगाया की आज 824 नई शराब की दुकाने खुल गई है और लोग कोलोनियों, गॉवो में भी दुकाने खोल रहे है। इसके अलावा 3 बजे तक शराब की दुकाने खुली रहेगी।

प्रवेश वर्मा ने यह भी कहा कि केजरीवाल 2022 के विधानसभा चुनावों के चुनाव प्रचार के लिए पंजाब गए थे और कहा कि वह शराब की संस्कृति को खत्म कर देंगे लेकिन वह अब दिल्ली में शराब की खपत बड़ा रहे है।

radhey krishna auto

ये भी पढ़े: Tit-For-Tat मूव में नवजोत सिद्धू ने किया अरविंद केजरीवाल के घर के बाहर प्रदर्शन

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button