धर्म

Aaj Ka Rashifal 16 March: जानें किन राशियों के लिए शुभ हैं आज का दिन

Aaj Ka Rashifal 16 March: मेष राशि: घर में नजदीकी संबंधियों की आवाजाही रहेगी और आपसी समय व्यतीत करके सबको खुशी महसूस होगी

मेष राशि

मेष राशि:

घर में नजदीकी संबंधियों की आवाजाही रहेगी और आपसी समय व्यतीत करके सबको खुशी महसूस होगी। घर और बिजनेस पर उचित तालमेल रखने में आपकी कोशिश सफल रहेगी। नजदीकी यात्रा भी संभव है, जो फायदेमंद रहेगी।
भाग्यशाली रंग- जामुनी, भाग्यशाली अंक- 5

vrsh rashi

वृष राशि:

प्रभावशाली जनसंपर्क बनेंगे और आपके लिए लाभदायक भी साबित होंगे। जिस लक्ष्य को हासिल करने के लिए आप काफी समय से प्रयास कर रहे थे, आज उसका अनुकूल परिणाम हासिल हो सकता हैं। ऊर्जा तथा आत्मविश्वास भी भरपूर रहेगा।
भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 2

mithun rashi

मिथुन राशि:

परिवार के वरिष्ठ सदस्यों का साथ और सहयोग आपको कोई निर्णय लेने में सहायक रहेगा। और घर में शांति पूर्ण माहौल बना रहेगा। किसी मांगलिक समारोह में शामिल होने का निमंत्रण मिल सकता है। दोस्तों और रिश्तेदारों से मुलाकात खुशनुमा रहेगी।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 6

kark rashi

कर्क राशि:

आज ग्रह गोचर आपके लिए फायदेमंद परिस्थितियां बना रहा है। इसका भरपूर सम्मान करें। आर्थिक गतिविधियों से संबंधित कुछ लाभकारी योजनाएं बनेंगी। और वह तुरंत क्रियान्वित भी हो जाएंगी। युवा वर्ग अपने कैरियर को लेकर सजग रहेंगे।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 3

singh rashi

सिंह राशि:

सामाजिक अथवा सोसाइटी संबंधी गतिविधियों में जरूर अपना योगदान दें। इससे संपर्क बढ़ेंगे तथा आपकी पहचान भी बढ़ेगी। घर के रखरखाव तथा सब सुविधा संबंधी चीजों की खरीदारी में आपका दिन बेहतरीन जायेगा। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई से संबंधित कोई महत्वपूर्ण उपलब्धि भी मिलेगी।
भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 8

kanya rashi

कन्या राशि:

किसी पारिवारिक सदस्य को कोई उपलब्धि मिलने से घर में उत्सव का माहौल बना रहेगा। आपने कुछ समय से जो लक्ष्य निर्धारित किया हुआ है, आज उस पर काम करने का उत्तम समय है। धार्मिक आयोजन संबंधी प्रोग्राम भी बन सकता है।
भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 9

tula rashi

तुला राशि:

इस समय लाभदायक ग्रह स्थिति बनी हुई है। वित्तीय संबंधी योजनाओं पर ध्यान दें। नजदीकी रिश्तेदारों के साथ पारिवारिक मेल मिलाप होगा। काफी समय बाद सब के मिलने से तनावमुक्त और आनंदित महसूस करेंगे।
भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 3

vrshchik rashi

वृश्चिक राशि:

स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं, तो आज उसे कार्य रूप देने का अनुकूल समय है। कुछ समय धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में भी जरूर व्यतीत करें। इससे आपके व्यक्तित्व में सकारात्मक बदलाव आएगा। बच्चों का ध्यान अपनी पढ़ाई पर केंद्रित रहेगा।
भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 8

dhanu rashi

धनु राशि:

अचानक ही कोई रुकी हुई पेमेंट आने से अथवा कोई खास काम बन जाने से आप तनावमुक्त महसूस करेंगे। सिर्फ दिल की बजाय दिमाग की आवाज को प्राथमिकता दें। किसी नजदीकी संबंधी के साथ बने हुए खराब संबंधों में दोबारा मधुरता आएगी।
भाग्यशाली रंग- बैंगनी, भाग्यशाली अंक- 9

makar rashi

मकर राशि:

कुछ समय आध्यात्मिक गतिविधियों में भी व्यतीत करने से आप मानसिक और शारीरिक रूप से स्वस्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। आज ग्रह गोचर आपके आत्मविश्वास और आत्मबल को और अधिक प्रबल कर रहा है। अपने संपर्क सूत्रों को और अधिक सुदृढ़ करें, इनसे आपको बेहतरीन लाभ मिलने वाला है।
भाग्यशाली रंग- पीला, भाग्यशाली अंक- 5

kumbh rashi

कुंभ राशि:

आज अपने बारे में ही सोचे और अपने लिए ही काम करें। अपने व्यक्तिगत कार्यों पर ही ध्यान केंद्रित रखें। किसी भी कार्य को करने से पहले उसके सभी पहलुओं पर सोच-विचार अवश्य कर ले। थोड़ी सी सावधानी लेने से काफी चीजें अपने आप ही सुव्यवस्थित हो जाएंगे।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 2

mean rashi

मीन राशि:

आज दिनभर व्यस्तता और थकान जैसी स्थित बनी रहेगी। आज फोन कॉल द्वारा कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई निर्णय लेने जा रहे हैं तो उस पर गंभीरता से विचार करें। आपको अवश्य ही सफलता हासिल होगी।
भाग्यशाली रंग- ऑरेंज, भाग्यशाली अंक- 6

Tax Partner

ये भी पढ़े: Holi Ka Panchang: जानें आज का शुभ मुहूर्त और होली से जुड़े कुछ खास टिप्स

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button