धर्म

Aaj Ka Rashifal 19 March: तुला राशि में बन रहा है लाभ योग, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj Ka Rashifal 19 March: मेष राशि: अपनी कार्य द्वारा उम्मीद से अधिक लाभ मिलने से प्रसन्नता रहेगी। तथा पिछले कुछ समय से जो उलझने चल रही थी

मेष राशि

मेष राशि:

अपनी कार्य द्वारा उम्मीद से अधिक लाभ मिलने से प्रसन्नता रहेगी। तथा पिछले कुछ समय से जो उलझने चल रही थी, अब उनमें कुछ समाधान मिलना शुरू होगा। किसी नजदीकी रिश्तेदार के जरिये शुभ समाचार मिलेगा।
भाग्यशाली रंग- बैंगनी, भाग्यशाली अंक- 3

vrsh rashi

वृष राशि:

सामाजिक और राजनीतिक संपर्कों को और अधिक मजबूत करें। यह संपर्क आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है प्रॉपर्टी व वाहन की खरीद-फरोख्त संबंधी कोई योजना बन रही है, तो उस पर अमल करने का उत्तम समय है। रुके हुए काम गति पकड़ेंगे।
भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 6

mithun rashi

मिथुन राशि:

पारिवारिक व्यवस्था को अच्छा बनाए रखने में आपकी सलाह को अधिक महत्व दिया जाएगा। जिससे आप अपने अंदर सकारात्मक बदलाव भी महसूस करेंगे। घर के बड़े बुजुर्गों का आत्मसम्मान और सेवा भाव रखने का फर्ज आप बखूबी निभाएंगे।
भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक– 1

kark rashi

कर्क राशि:

कोई सरकारी काम अटका हुआ है, तो आज उसका आज समाधान मिलने की बेहतरीन योग बन रहा है। आप अपने व्यक्तित्व और रहन-सहन के प्रति सकारात्मक बदलाव लाने के प्रयासों में सफल रहेंगे। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी कुछ समय व्यतीत होगा।
भाग्यशाली रंग- हरा, भाग्यशाली अंक- 5

singh rashi

सिंह राशि:

कुछ समय अपने रुचि संबंधी कार्यों में जरूर व्यतीत करें, इससे आप अपने आपको फ्रेश महसूस करेंगे। अपनी व्यवहार द्वारा किसी भी तरह का काम निकालने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों की विदेश संबंधी कोई रुकी हुई कार्यवाही शुरू हो सकती है।
भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 9

kanya rashi

कन्या राशि:

घर में नवीनीकरण तथा साज-सज्जा संबंधी गतिविधियों में परिवारजनों के साथ कुछ विचार विमर्श होगा। अधिकतर समय व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करने में ही व्यतीत होगा। साथ ही सफलता मिलने से मानसिक शांति भी अनुभव करेंगे।
भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 8

tula rashi

तुला राशि:

ग्रह गोचर सकारात्मक बना हुआ है। घर में मेहमानों की आवाजाही से खुशी भरा माहौल बना रहेगा। संतान की शिक्षा से संबंधित कुछ लाभदायक योजनाएं फलीभूत होगी। जिससे बच्चों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। अपनी क्षमताओं को पहचाने तथा उनका उचित उपयोग करें।
भाग्यशाली रंग- ब्राउन, भाग्यशाली अंक- 9

vrshchik rashi

वृश्चिक राशि:

विशिष्ट लोगों के साथ मुलाकात के अवसर मिलेंगे तथा महत्वपूर्ण विषय पर विचार विमर्श भी होगा। साथ ही व्यक्तिगत रिश्तो को भी महत्व दे। इस वजह से घर परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अगर प्रॉपर्टी के बेचने या खरीदने संबंधी कोई कार्यवाही चल रही है, तो समय अनुकूल है।
भाग्यशाली रंग- आसमानी, भाग्यशाली अंक- 8

dhanu rashi

धनु राशि:

आज अचानक ही कुछ ऐसी सकारात्मक परिस्थितियां बनेंगी, कि आप खुद भी अचंभित हो जाएंगे। आप अपनी प्रतिभा और बौद्धिक क्षमता द्वारा कुछ ऐसा निर्णय लेंगे, कि घर तथा समाज में तारीफ रहेगी। राजनैतिक संबंधों से भी आपको फायदा होने की उम्मीद है।
भाग्यशाली रंग- केसरिया, भाग्यशाली अंक- 3

makar rashi

मकर राशि:

बच्चों को किसी प्रतियोगिता में सफलता मिलने से घर में प्रसन्नता पूर्ण वातावरण बना रहेगा। नकारात्मक परिस्थितियों में घबराने की बजाय समस्या का हल ढूंढने का प्रयास करें, निश्चित ही आपको सफलता मिलेगी। कुछ समय अध्यात्म में भी जरूर व्यतीत करें।
भाग्यशाली रंग- गुलाबी, भाग्यशाली अंक- 6

kumbh rashi

कुंभ राशि:

यह समय भावनाओं की बजाय व्यवहारिक सोच रखना जरूरी है। पूरी मेहनत और लगन से अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहे, निश्चित ही आपको सफलता प्राप्त होगी। किसी रिश्तेदार के यहां धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने का भी अवसर मिलेगा।
भाग्यशाली रंग- सफेद, भाग्यशाली अंक- 2

mean rashi

मीन राशि:

परिवार जनों के साथ किसी महत्वपूर्ण मुद्दे पर सकारात्मक विचार विमर्श होगा। तथा पिछले कुछ समय से चल रही समस्याओं का आज कोई हल मिलेगा। जिससे घर का माहौल पॉजिटिव हो जाएगा। अगर कहीं निवेश करने का विचार है, तो उस पर अमल करना फायदेमंद ही रहेगा।
भाग्यशाली रंग- लाल, भाग्यशाली अंक- 5

Aadhya technology

ये भी पढ़े: Aaj Ka Panchang Hindu 19 March: जानें आज का शुभ मुहूर्त और ग्रह-नक्षत्र की चाल

Jagjeet Singh

जगजीत सिंह तेज़ तर्रार न्यूज़ चैनल में बतौर कंटेंट राइटर कार्य कर रहे हैं। इन्होंने टेक्निकल, विश्व और एजुकेशन से सम्बंधित लेखो को अपने लेखन में प्रकाशित किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button