धर्म

18 अक्टूबर को इस राशि में बनने जा रहा चतुर्ग्रही योग, 4 राशियों का होगा भाग्योदय

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन से 12 राशियों पर जिसके अनुसार ही शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ते हैं। इसके अलावा कई बार ग्रह राशि परिवर्तन के साथ अन्य ग्रहों के साथ युति भी बनाते हैं,

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राशि परिवर्तन से 12 राशियों पर जिसके अनुसार ही शुभ-अशुभ प्रभाव पड़ते हैं। इसके अलावा कई बार ग्रह राशि परिवर्तन के साथ अन्य ग्रहों के साथ युति भी बनाते हैं, जिससे लोगों के जीवन पर काफी असर पड़ता है। इस साल अक्टूबर महीने में तुला राशि में चतुर्ग्रही योग बनने जा रहा है। 18 अक्टूबर को सूर्य तुला राशि में प्रवेश करेगा। तुला राशि में मंगल, केतु और बुध विराजमान है।

मेष: चतुर्ग्रही योग मेष राशि वालों के लिए बेहद शुभ साबित होगा। साझेदारी के कार्यों में सफलता मिल सकती है। करियर में आ रही बाधाएं दूर होंगी। धन-दौलत में वृद्धि होगी। घर में खुशियां आएंगी। वैवाहिक जीवन में सुख-शांति बना रहेगा।

मिथुन: तुला राशि में चतुग्रही योग बनने से मिथुन राशि वालों को शुभ फल प्राप्त होंगे। समाजिक पद-प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कार्यों में सफलता मिलेगी। धन लाभ के मार्ग खुलेंगे। करियर में तरक्की मिल सकती है। आत्मविश्वास के साथ सभी कार्यों को पूरा करेंगे।

मकर: तुला राशि में मंगल, केतु, बुध और सूर्य की युति से मकर राशि के लोगों की किस्मत चमक जाएगी। सभी क्षेत्रों में अपार सफलता मिलेगी। कार्य-व्यापार में तरक्की के योग बनेंगे। आर्थिक स्थित में सुधार होगा और धन में बरकत के योग बनेंगे।

कुंभ: चतुग्रही योग कुंभ राशि वालों के जीवन में सुख-सौभाग्य लाएगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। घर में सुख-शांति बनी रहेगी। आय के स्त्रोतों में वृद्धि होगी। किस्मत साथ देगी और कार्यों में आ रही अड़चनें दूर होंगे। कुल मिलाकर काफी सुखद समय व्यतीत होगा।

Accherishtey

यह भी पढ़े : आखिर नारियल पर क्यों बांधा जाता है पूजा के दौरान कलावा? बताया महत्व 

Related Articles

Back to top button