धर्म

यदि टेंशन को करना चाहते है दूर तो बेड के पास ना भूलकर भी न रखे ये चीज़े

ये बात तो हम सभी को पता है कि हर परेशानि का हल होता है. खासकर वास्तु शास्त्र में हर चीज का समाधान दिया हुआ है. हम अपने जीवन में किस राह में चल रहे हैं .

ये बात तो हम सभी को पता है कि हर परेशानि का हल होता है. खासकर वास्तु शास्त्र में हर चीज का समाधान दिया हुआ है. हम अपने जीवन में किस राह में चल रहे हैं . क्या हमारे साथ गलत होने वाला है क्या हमारे साथ सही होने वाला है.  इन सभी चीजों का मार्गदर्शन वास्तु शास्त्र में दिया हुआ है. घर की एक छोटी से छोटी चीज कहां पर रखनी चाहिए और हमें अपने जीवन में किस चीज को लाना चाहिए यह सभी चीज वास्तु शास्त्र में मौजूद है. आज हम बात करेंगे अपने बेड के आसपास ऐसी क्या चीज है जो भूलकर भी नहीं रखनी चाहिए जिससे हमारे जीवन में परेशानियां आती है चलिए इस लेख के माध्यम से बताते हैं सबसे पहले बेड के नीचे जूते, चप्पल भूल कर भी ना रखें ऐसा करने से नकारात्मक ऊर्जा घर में प्रवेश करती है.

दूसरा अपनी बेड के आसपास पानी का बोतल न रखें ऐसा करने से  चंद्रमा कमजोर हो जाता है. तीसरा है वास्तु शास्त्र के अनुसार अपने रूम में पानी से जुड़ा हुआ कोई भी तस्वीर न रखें ऐसा करने से धन की हानि होती है. चौथा बेड के नीचे भूल के भी झाडू ना रखें ऐसा करने से मां लक्ष्मी नाराज हो जाती है.पांचवा है कई बार हम देखते हैं कि जब भी हम चाय या कॉफी, पानी, गर्म दूध पीते हैं तो अपनी बेड के नीचे ही वह गिलास रखते थे ऐसा नहीं करना चाहिए इससे धन की देवी देवताएं नाराज हो जाते हैं. बेड के आसपास क्या चीज भूल कर भी नहीं रखनी चाहिए यदि हम ऐसा करते हैं और इन सब चीजों को दूर रखते हैं तो हमारे जीवन में अवश्य सकारात्मक ऊर्जा प्रदान होती है और हमारे जीवन में धन की बारिश होती है.

Accherishtey

यह भी पढ़े : तिलक लगाने से होंगे तनाव से दूर; एकाग्र होता है मन\

Related Articles

Back to top button