धर्मराशिफल

धनतेरस पर शनिदेव चलेंगे सीधी चाल, इन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत

आज कल शनि महाराज मकर राशि में हैं और यहां व्रकी स्थिति चल रहे हैं मतलब कि अभी सब कुछ उल्टा चल रहा हैं। वैसे तो शनि मकर राशि का स्वामी

आज कल शनि महाराज मकर राशि में हैं और यहां व्रकी स्थिति चल रहे हैं मतलब कि अभी सब कुछ उल्टा चल रहा हैं। वैसे तो शनि मकर राशि का स्वामी माना जाता है। लेकिन वह 23 अक्टूबर से व्रकी होने जा रहे हैं यानी कि अब सीधा हो जाएगा। उनके व्रकी होने से सभी राशियों पर शुभ और अशुभ दोनों प्रकार से असर होगा, लेकिन शनि के मार्गी होने से इसका सीधा लाभ तीन राशियों को मिलने वाला है तो आइए जानते हैं कि वह 3 राशियां कौन सी हैं:

मेष राशि:

शनिदेव के मार्गी होने से मेष राशि पर काफी शुभ प्रभाव पड़ेगे। जिसके चलते इनको भाग्य में काफी लाभ मिलने वाला है। इस राशि के कारोबारियों को काफी मुनाफा भी होगा। नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिलने कि आशंका भी है। कई जगह से धन प्राप्ति होगी। स्टॉक मार्केट, सट्टा और लॉटरी में पैसा लगाने के लिए अच्छा वक्त है। घर पर कोई मांगलिक काम होने कि आशंका भी है। साथ ही नए मकान और वाहन को खरीदने के योग भी बन यह है।

धनु राशि:

शनिदेव के मार्गी होने से धनु राशि के लोंगो को खूब लाभ होने वाला है। इतना ही नहीं अचानक बड़ा धन लाभ भी हो सकता है। घर में मांगलिक कार्य भी हो सकता है। अपनों का साथ और प्यार मिलने से जीवन में खुशियां आएगी। प्रेम संबंधो में सफलता प्राप्त होगी। रुके हुए सभी काम भी पूरे हो जाएंगे।

मीन राशि:

शनि के मार्गी होने से मीन राशि को लोगों को बहुत फायदा मिलने वाला है। इसके चलते धन की कमी नहीं होगी। और यह वक्त आपको धनवान भी बना देगा। 23 अक्टूबर के बाद से पैसों की कमी दूर होगी। साथ ही नौकरी का ऑफर भी मिल सकता है। नौकरी में बॉस आपके काम से खुश होंगे और आपको बोनस भी मिल सकता है। विदेश यात्रा के भी योग बनेगे। और लाइफ में खूब तरक्की प्राप्त होगी।
Accherishtey

यह भी पढ़े: वाहन चालाने वालों के लिए खुशखबरी, Toll Plaza को बंद करने का एलान

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button