Cricketखेल

आखिर पाकिस्तान के खिलाफ़ क्यों नहीं खेलेंगे शुभमन गिल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक बहुत बुरी खबर सामने आ रही है दरअसल शुभमन गिल डेंगू से जूझ रहे हैं। इसी के चलते स्टार ओपनर शुभमन गिल अफगानिस्तान के खिलाफ़ मैच नहीं खेल पाएंगे।

बीसीसीआई के द्वारा दी गई जानकारी से पता चल रहा हैं कि आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर शुभमन गिल डेंगू से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह अफगानिस्तान के खिलाफ़ दूसरा मैच भी नहीं खेल सकेंगे।

आपको बता दें कि वर्ल्ड कप में भारतीय टीम ने अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ खेला था। इस मैच में भारतीय टीम 6 विकेट से जीत हासिल की, मुकाबला चेन्नई में हुआ था। अब भारतीय टीम को अगला मैच अफगानिस्तान के खिलाफ़  11 अक्टूबर को खेलना है।

Shubman Gill Biography: Age, Height, Net Worth, Birthday & Career Stats

 

 

बीसीसीआई की टीम ने शुभमन गिल की हेल्थ रिपोर्ट जारी करके कहा है कि अभी भी शुभमन चन्नई में डॉ की निगरानी में है, जिसके चलते गिल क्रिकेट टीम के साथ दिल्ली नहीं पहुँच पाएंगे और ना ही अफगानिस्तान के खिलाफ़ मैच खेल पाएंगे। भारतीय क्रिकेट टीम को अपना तीसरा मैच पाकिस्तान के खिलाफ़ 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेलना है। इसे लेकर बीसीसीआई ने अभी तक कोई भी जानकारी नहीं दी है। सुनने में आ रहा है कि तीसरे मैच भी गिल का खेलना मुश्किल हो।

गिल की जगह खेलेंगे ईशान

जानकारी के अनुसार पता चल रहा है कि शुभमन गिल खराब स्वास्थ के चलते मैच नही खेल पाएं। जिसके चलते ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ़ गिल की जगह ईशान खेले, लेकिन इशान ओपनिंग करते हुए अपना खाता भी नहीं खोल सके। शायद अफगानिस्तान के खिलाफ़ भी इशान को फिर से मौका दिया जा सकता है।

Accherishtey

Related Articles

Back to top button