खेल

राजधानी में होने जा रहा है All India Powerlifting Championship, जानिए पूरी डिटेल्स

दिल्ली के Talkatora Stadium में होने जा रही है All India Powerlifting Championship जानिये इस प्रतियोगिता से संबंधित और ख़ास जानकारी

National Sports Federation राजधानी में All India Powerlifting Championship दिल्ली के Talkatora Stadium में 22 से 24 सितम्बर 2022 के बीच में आयोजित करने जा रहा है जिसमे हिस्सा लेने के लिए पुरुष व महिलाओ के लिए अनेक प्रकार की वेट केटेगरी मौजूद होगी। पार्टिसिपेंट्स इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए ऑनलाइन भी रजिस्टर कर सकते है online registration करने के लिए इस www.nsfpowerlifting.org वेबसाइट पर जाना होगा।

Weight Category

ये चैंपियनशिप पहले सूरत में साल 2021 में आयोजित की गई थी। Lokesh Rajput जो की Mr. INDIA , Mr. WORLD और Mr. UNIVERSE रह चुके है वो साल 2022 All India Powerlifting championship के Brand Ambassador है ।

क्या है NSF ?

NSF

 

National Sports Federation खेल को राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ावा देता है जिसमे 350+ अधिकारियों एक मजबूत टीम बनकर साथ काम कर रहा है इस टीम में भारत के अधिकांश राज्यो की उपस्थिति है।

NSF संयुक्त रूप से एक विजन के प्रति प्रतिबद्ध (committed ) हैं खेल को प्रमोट करना साथ ही एथलीटों को खेल के लिए प्रोत्साहित करने में बढ़ावा देता है NSF निष्पक्ष खेल आयोजित करने में और एथलीटस को एक ऐसा मंच प्रधान करता है जहाँ पर वो अपनी क्षमता का प्रदर्शन कर सकते है साथ ही NSF खेल में भाग लेने के लिए आगे प्रोत्साहित करता है।

Powerlifting championship

 

Tax Partner

ये भी पढ़े:  भारत की बेटी ने Arm Wrestling में लहराया देश का झंडा

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button