खेलदेशविश्व

T20 World Cup में हार झेल नहीं पाए बांग्लादेश के खिलाड़ी और फैंस, रोते हुए आये नजर

भारत के हाथों रविवार को एडिलेड में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में बांग्लादेश को बारिश होने की वजह से मैच में 5 रन से हार देखनी पड़ी है.

भारत के हाथों रविवार को एडिलेड में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप 2022 के मैच में बांग्लादेश को बारिश होने की वजह से मैच में 5 रन से हार देखनी पड़ी है. भारत से मिली बहुत करीबी हार से बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और फैंस बिल्कुल भी यह झेल नहीं पा रहे. टीम इंडिया से टी20 वर्ल्ड कप 2022 सिर्फ कुछ ही रन से मैच हारने के बाद बांग्लादेश के खिलाड़ी और फैंस काफी टूट से गए और बिलख-बिलखकर रोने लगे.

बता दें, बांग्लादेश के क्रिकेटर्स और वहां आए सभी फैंस के रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है. बांग्लादेश की टीम को भारत के खिलाफ इस टी20 वर्ल्ड कप के मैच में जीत के लिए अंतिम में केवल 20 रनों की जरुरत थी. भारत की और से यह ओवर तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह फेंक रहे थे. और नुरुल हसन साथ तस्कीन अहमद ने बहुत प्रयास की, लेकिन वे इस ओवर में केवल 14 रन ही बना पाए. भारत ने सिर्फ 5 रन से ये रोमांचक जीत हासिल की.

बिलख-बिलखकर रोते नजर आए:

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो, जिसमें भारत से हार के बाद बांग्लादेश के सभी फैंस और खिलाड़ी काफी भावुक नजर आ रहे हैं. आप इस वीडियो में बांग्लादेश के फैंस को बिलख-बिलखकर रोते देख सकते हैं. इसी के चलते एक छोटी सी बच्ची बांग्लादेश की हार के बाद अपने पापा की गोद में बेहद रोती हुई नजर आ रही है. और उसके पापा उसको चुप कराते हैं.

Accherishtey

यह भी पढ़ें: भारत में इन 4 धांसू कारों के आने वाले हैं सीएनजी मॉडल, इस साल होंगी लॉन्च

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button