खेल

भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका, कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर ये स्टार खिलाडी

बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स से बाहर हुए ओलिंपिक चैंपियन। इससे भारत की मेडल जीतने की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है

Birmingham Commonwealth Games 2022 में भारत की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा है। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल और वर्ल्ड चैंपियनशिप में सिल्वर मेडल जीतकर इतिहास रचने वाले नीरज चोपड़ा टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चोटिल होने की वजह से भारत का यह स्टार जैवलिन थ्रोअर को टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा है।

बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 की शुरुआत 28 जुलाई से बर्मिंघम में होनी है और नीरज चोपड़ा भारत की सबसे बड़ी उम्मीद माने जा रहे थे क्योकि उन्ही की वजह से जैवलिन थ्रो में भारत का गोल्ड मेडल पक्का हो सकता है। ऐसे में इस स्टार जैवलिन थ्रोअर का चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर होना भारत के लिए बड़ा झटका है।

Neeraj Chopra ने खुद कन्फर्म किया है कि वह चोट की वजह से टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। World Athletics Event के बाद नीरज चोपड़ा का MRI स्कैन हुआ था, जिससे ग्रोइन एंजरी की बात पता लगी और इसी की वजह से नीरज चोपड़ा को करीब एक महीने का आराम करने की सलाह दी गई है।

नीरज चोपड़ा का मैच कॉमनवेल्थ गेम्स में 5 अगस्त को होना था, उसी दिन जैवलिन थ्रो का इवेंट था और जैवलिन थ्रो में अब भारत की उम्मीदें डीपी मनु और रोहित यादव से हैं और अब यह दोनों ही जैवलिन थ्रो में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे।

Tax Partner

ये भी पढ़े: मैच के दौरान हार्दिक पांड्या ने दी इस भारतीय खिलाड़ी को गाली ? जाने वीडियो का सच

Yash Hasani

यश हासानी तेज़ तर्रार न्यूज़ में बतौर पत्रकार कार्य कर रहे है और इनका मानना है कि एक पत्रकार समाज के लोगो से बात कर उनकी बात को सबके सामने रखता है

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button