खेलविश्व

क्रिकेट विश्वकप 2023: रविवार को भारत-न्यूजीलैंड के बीच होगा धर्मशाला में महामुकाबला

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या गुरुवार के मैच के दौरान बाएं टखने में चोट लगने के कारण नहीं खेल पाएंगे न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच

क्रिकेट विश्वकप 2023 में धर्मशाला में रविवार को भारत और न्यूजीलैंड के बीच महामुकाबला होगा। भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने गुरुवार के मैच के दौरान बाएं टखने में चोट लगने के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच नहीं खेल पाएंगे।

यह मैच दोनों ही टीमों के लिए बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि जीतने वाली टीम अंक तालिका में शीर्ष पर रहेगी। धर्मशाला में खेला जाने वाला यह महामुकाबला रोमांचक होने की उम्मीद है, और इसमें दर्शकों को खास मजा आने की उम्मीद है।

हार्दिक पांड्या की चोट के कारण, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने उन्हें आराम करने की सलाह दी है। इससे पहले, एडम जैम्पा ने आज के मैच में 4 विकेट लेकर ऑस्ट्रेलिया को पाकिस्तान के खिलाफ 62 रनों से जीत दिलाई।

क्रिकेट विश्वकप 2023 में यह सभी मैच बड़े महत्वपूर्ण हैं, जिनसे खिलाड़ियों की क्षमता और दमक सामने आती है। धर्मशाला में होने वाले मैच का अभी से ही उत्साह बढ़ा हुआ है, और दर्शक इसे उत्सव में बदलने के लिए तैयार हैं।

Accherishtey

Related Articles

Back to top button