Cricketखेलट्रेंडिंगदेशमनोरंजन

क्रिकेट : बांग्लादेश से भारत के हारने पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सहर करेंगी ये, जानें

पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी ने सोशल मीडिया के माध्यम से बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाले मैच को लेकर ऐसा बयान दिया कि क्रिकेट प्रेमियों के बीच यह मैच चर्चा का विषय बन गया।

पिछले शनिवार ‘विश्व कप 2023’ के मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को भारत ने हरा दिया था। क्रिकेटर रोहित शर्मा की टीम ने 7 विकेट से व्यापक जीत हासिल की थी। पाकिस्तान को अब फिर से भारत से भिड़ने के लिए कम से कम सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना होगा।

तो वहीं एक पाकिस्तानी अभिनेत्री सहर शिनवारी नाम की अभिनेत्री ने बांग्लादेश की जीत की उम्मीद लगाते हुए, एक्स पर पोस्ट किया है कि इंशाअल्लाह मेरा बंगाली बंदू अगले मैच में हमसे बदला लेगा। अगर उनकी टीम भारत को हराने में कामयाब रही तो मैं ढाका जाऊंगी और बंगाली लड़के के साथ फिश डिनर डेट करूंगी। गुरुवार को बांग्लादेश और भारत के बीच होने वाले क्रिकेट मैच के संबंध में उन्होंने यह पोस्ट किया हैं।

अभिनेत्री सहर शिनवारी ने दूसरा पोस्ट करते हुए, कहा कि सिर्फ़ बांग्लादेश की टीम ही भारत को सबक़ सीखा सकता हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच दोनों देशों के लिए महज़ एक खेल नहीं हैं। दोनों ही देशों के बीच क्रिकेट मैच के बाद ऐसे बड़बोलेपन का उदाहरण कई बार देखने को मिल चुका हैं।

दरअसल अभिनेत्री सेहर शिनवारी ने पहले भी 2022 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर जिम्बाब्वे की क्रिकेट टीम इंडिया को हरा देती है तो वे जिम्बाब्वे के ही किसी युवक से शादी कर लेंगी।

Accherishteyये भी पढ़े: दिल्ली : पत्रकार सौम्या विश्वनाथन की हत्या के मामले में 15 साल बाद आया कोर्ट का फैसला

Related Articles

Back to top button