खेल

India VS Pakistan: भारत की पारी से पहले स्टेडियम में अरिजीत सिंह करेंगे performance

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर यानि कल मुकाबला है ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला होने वाला है.

भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर यानि कल मुकाबला है ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में रोमांचक मुकाबला होने वाला है. ऐसा अनुमान है कि हाई-वोल्टेज मैच देखने के लिए लाखों क्रिकेट फैंस स्टेडियम में पहुंचेंगे और जो लोग टिकट नहीं खरीद पाए, वो घर, ऑफिस, कैफे से टीवी और ओटीटी के माध्यम से इस मैच को लाइव देखेंगे. बता दें कि भारत और पाकिस्तान का क्रिकेट मैच दुनिया के सबसे रोमांचक मैचों में से एक है, दोनों देशों के बीच के मैचों को महत्वपूर्ण वैश्विक दर्शक प्राप्त होते हैं. दर्शकों के क्रेज को देखते हुए मुंबई से अहमदाबाद के बीच दिन में दो विशेष ट्रेनें भी चलाई जा रही है.

इस मैच में जहां सभी की नजरें खिलाड़ियों के खेल पर होगी, वहीं दूसरे तरफ बीसीसीआई ने दर्शकों के मनोरंजन के लिए पूरा इंतजाम कर रखा है. कई टॉप रेटेड सिंगर्स नरेंद्र मोदी स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे. भारत में आयोजित होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के लिए कोई उद्घाटन समारोह आयोजित नहीं किया गया था, ऐसे में भारत वर्सेज पाकिस्तान मैच से पहले बीसीसीआई ने एक प्री मैच कार्यक्रम की योजना बनाई है.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने घोषणा की है कि बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह, शंकर महादेवन और सुखविंदर सिंह मैच से पहले अपने म्यूजिक से सबको इम्प्रेस कर देंगे. म्यूजिक प्रोग्राम दोपहर 12:30 बजे शुरू होगा. पहले की रिपोर्टों में कहा गया था कि यह कार्यक्रम केवल आधे घंटे के लिए आयोजित किया जाएगा और दोपहर 12:40 बजे शुरू होने की उम्मीद है और 1:10 बजे तक समाप्त हो जाएगा, जबकि टॉस 1:30 बजे होगा.

Accherishtey

यह भी पढ़े : Hrithik Roshan मेट्रो में सफ़र करते आये नज़र, देखते ही फैन्स हुए क्रेजी 

Related Articles

Back to top button